A
Hindi News मनोरंजन टीवी मरीजों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया कराने पर तहसीन पूनावाला की कविता कौशिक ने की तारीफ

मरीजों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया कराने पर तहसीन पूनावाला की कविता कौशिक ने की तारीफ

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान भारत में मरीजों की हालत बद से बद्तर होती जा रही है। मरीज ऑक्सीजन की कमी कारण दम तोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। 

kavita kaushik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAVITA KAUSHIK मरीजों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया कराने पर तहसीन पूनावाला की कविता कौशिक ने की तारीफ

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान भारत में मरीजों की हालत बद से बद्तर होती जा रही है। मरीज ऑक्सीजन की कमी कारण दम तोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। जहां सरकार लोगों की मदद करने और कठिन समय में लोगों को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है, वहीं ऐसे समय में सेलेब्रिटी भी मददगार बनने के लिए आगे आए हैं। बिग बॉस 13 में नजर आने वाली एक्टिविस्ट तहसीन पूनावाला ने लोगों की मदद के लिए अपना कदम बढ़ाया है, उनकी इस पहल पर बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं कविता कौशिक ने तारीफ की है।

ट्विटर पर, तहसीन ने खुलासा किया कि वह उन लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं जिन्हें ऑक्सीजन रिफिल की आवश्यकता है और यहां तक ​​कि इसकी लागत का बोझ उठाने का भी वादा किया है। उन्होंने लिखा, "जिन्हें दिल्ली में ऑक्सीजन रिफिल की जरूरत है, कृपया संपर्क करें। हम मदद करेंगे। जो लोग ऑक्सीजन नहीं खरीद सकते हैं और मैं उन्हें वित्तीय सहायता भी करूंगा।" 

इसका जवाब देते हुए कविता कौशिक ने लिखा, "जो जरूरत के वक्त काम आए, वही सच्चा दोस्त होता है। आपकी इस दरियादिली के लिए सम्मान।"

बदले में, तेहसीन ने लिखा, "हम कुछ भी नहीं कर रहे हैं कविता, हमारे पास जो कुछ भी थोड़ा है हम उसी से लोगों की मदद कर रहे हैं। आपको और जग्गू को ढेर सारा प्यार।" 

तहसीन पूनावाला ने बिग बॉस 13 के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी। उन्होंने शो लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की, हालांकि, वह कुछ ही हफ्तों में घर से बाहर आ गए। कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी। रुबीना दिलैक के साथ गरमागरम बहस होने के बाद उन्होंने स्वेच्छा से बाहर निकलने का फैसला किया।