A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने पूछा आयुष्मान की फिल्म 'बाला' से जुड़ा सवाल

KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने पूछा आयुष्मान की फिल्म 'बाला' से जुड़ा सवाल

कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो गई है। इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। आप सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के जरिए भेज सकते हैं। इसके अलावा आप www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं।

<p>KBC 12</p>- India TV Hindi Image Source : IANS KBC 12

टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर शोज में से एक कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो गई है। लॉकडाउन के दिनों में आप घर बैठे-बैठे करोड़पति बनाने वाले इस शो में हिस्सा ले सकते हैं।इसमें शामिल होने के लिए शनिवार को होस्ट अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल पूछा और अब अमिताभ ने आज रविवार को दूसरा सवाल पूछा है। दूसरा सवाल आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला से जुड़ा हुआ है।

सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, वीडियो में अमिताभ बच्चन दूसरा सवाल पूछते दिख रहे हैं।

सवाल- फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया चरित्र बालमुकुंद शुक्ला किस समस्या से संघर्ष करता है?

ए- बाल सफेद होना, B- समय से पहले बुढ़ापा, C- याद्दाश्त खो जाना, D-समय से पहले गंजापन

ऐसे भेजें सवाल का सही जवाब

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार रात 9 बजे से अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए सवाल पूछ रहे हैं। 22 मई तक ऐसे ही कई सवाल दर्शकों से पूछे जाएंगे। आप सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के जरिए भेज सकते हैं। इसके अलावा आप www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं।

अमिताभ बच्चन ने सुनाई कविता

बता दें कि हाल ही में सोनी टीवी ने वीडियो शेयर किया जिसमें अमिताभ बच्चन एक खूबसूरत कविता सुनाते नजर आ रहे हैं। सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- सपने पे ना रोक लग सकता है ना ही ब्रेक। पूरे कीजिए अपने सपने। केबीसी 12 रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहा है 9 मई से रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।

लॉकडाउन के बीच 'केबीसी' की शूटिंग के लिए कई लोगों ने अमिताभ पर सवाल उठाए थे। इसके बाद उन्होंने पोस्ट में सफाई देते हुए कहा था कि सभी आवश्यक एहतियाती उपायों के साथ इसकी शूटिंग की गई है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा, "हां मैंने काम किया है..इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें..लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें..जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं..दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया..शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है।"