A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, लॉकडाउन में घर बैठे शो में हिस्सा लेने का मौका

'कौन बनेगा करोड़पति 12' का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, लॉकडाउन में घर बैठे शो में हिस्सा लेने का मौका

हाल ही में सोनी टीवी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अमिताभ बच्चन एक खूबसूरत कविता सुनाते नजर आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन इस बार भी 'केबीसी' होस्ट करेंगे

मुंबई: टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो गए हैं। इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे। गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में टीवी पर पुराने सीरियल्स फिर से दिखाए जा रहे हैं। इस बीच केबीसी के नए सीजन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। लॉकडाउन के दिनों में आप घर बैठे-बैठे करोड़पति बनाने वाले इस शो में हिस्सा ले सकते हैं।

ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार रात 9 बजे से अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए सवाल पूछेंगे। 22 मई तक ऐसे ही कई सवाल दर्शकों से पूछे जाएंगे। आप सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के जरिए भेज सकते हैं। इसके अलावा आप www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं।

अमिताभ बच्चन ने सुनाई कविता

बता दें कि हाल ही में सोनी टीवी ने वीडियो शेयर किया जिसमें अमिताभ बच्चन एक खूबसूरत कविता सुनाते नजर आ रहे हैं। सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- सपने पे ना रोक लग सकता है ना ही ब्रेक। पूरे कीजिए अपने सपने। केबीसी 12 रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहा है 9 मई से रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।

लॉकडाउन के बीच 'केबीसी' की शूटिंग के लिए कई लोगों ने अमिताभ पर सवाल उठाए थे। इसके बाद उन्होंने पोस्ट में सफाई देते हुए कहा था कि सभी आवश्यक एहतियाती उपायों के साथ इसकी शूटिंग की गई है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा, "हां मैंने काम किया है..इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें..लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें..जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं..दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया..शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है।"