A
Hindi News मनोरंजन टीवी Nach Baliye 9: शाहिद-मीरा या मलाइका-अरबाज़, कौन जज करेगा इस सीज़न की जोड़ियों को?

Nach Baliye 9: शाहिद-मीरा या मलाइका-अरबाज़, कौन जज करेगा इस सीज़न की जोड़ियों को?

'नच बलिए सीजन 9' (Nach Baliye 9) जल्द शुरू होने वाला है। खबरों के मुताबिक इस बार एक्स कपल्स कंटेस्टेंट्स के रूप में नज़र आएंगे। हालांकि बाद में यह साफ हुआ कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला।

 Nach Baliye 9- India TV Hindi Nach Baliye 9

'नच बलिए सीजन 9' (Nach Baliye 9) जल्द शुरू होने वाला है। खबरों के मुताबिक इस बार एक्स कपल्स कंटेस्टेंट्स के रूप में नज़र आएंगे। हालांकि बाद में यह साफ हुआ कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला। खबरें यह भी हैं कि जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर शो को होस्ट करेंगे। अब शो के जजों को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर-मीरा कपूर या मलाइका अरोड़ा-अरबाज़ खान इस बार शो के जज हो सकते हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने शाहिद-मीरा, अरबाज़-मलाइका से इस बारे में बात कर ली है। शाहिद और मीरा शो को जज कर सकते हैं।

आपको बता दें कि 'नच बलिए 8' साल 2017 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था। उस सीज़न को सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुइस और मोहित सूरी ने जज किया था। दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और विवेक दहिया इस सीज़न के विनर बने थे। अबिगेल पांडे और सनम जौहर फर्स्ट रनर अप थे और सनाया ईरानी और मोहित सहगल सेकेंड रनर अप थे।

Also Read:

Luka Chuppi Box office collection Day 1: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ने पहले दिन कमाए 8 करोड़

सलमान खान ने बॉबी देओल और बादशाह के साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

अभिनंदन की वतन वापसी पर अमिताभ बोले- 'सच्चा सिपाही नफरत के लिए नहीं लड़ता..'