A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'नट्टू काका' उर्फ घनश्याम नायक को हुआ कैंसर, बोले - मैं ठीक हो रहा हूं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'नट्टू काका' उर्फ घनश्याम नायक को हुआ कैंसर, बोले - मैं ठीक हो रहा हूं

अभिनेता घनश्याम नायक, जिन्हें शो में 'नट्टू काका' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें कैंसर हो गया है। 

Ghanshaym Nayak- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'नट्टू काका' उर्फ  घनश्याम नायक को हुआ कैंसर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले और पसंदीदा शो में से एक है। दर्शक न केवल प्लॉट और कॉमेडी के फैन हैं, बल्कि उन कलाकारों के भी फैन हैं जो तारक मेहता, जेठालाल, दयाबेन, आदि जैसी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देते हैं। वे समय-समय पर शो के कलाकारों से संबंधित किसी भी नए अपडेट की तलाश में रहते हैं। 

फिलहाल अभिनेता घनश्याम नायक, जिन्हें शो में 'नट्टू काका' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें कैंसर हो गया है। 77 साल के अभिनेता ने कहा कि यह अप्रैल की बात है जब उनके गले की पॉज़िट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग के दौरान उनकी गर्दन में धब्बे पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने कीमोथैरेपी शुरू की और इलाज के बीच वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक खास सीन की शूटिंग के लिए दमन, गुजरात गए हैं।

घनश्याम नायर ने ई टाइस्म को दिए एक इंटरव्यू में बताया, "मैं काम पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं हर महीने कीमोथेरेपी से गुजरता हूं। डॉक्टर ने मुझे बताया है कि मैं काम कर सकता हूं और कोई समस्या नहीं है। मैं सिर्फ सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं और सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अच्छा कर रहा हूं।"

घनश्याम नायक ने 7 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद, उन्होंने 1960 की फिल्म मासूम में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया। घनश्याम ने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों और लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। उन्हें हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी और खाकी में भी देखा गया था।