A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'रामायण' देख गुजरे जमाने की यादों में खोए लोग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Doordarshan

'रामायण' देख गुजरे जमाने की यादों में खोए लोग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Doordarshan

जानी-मानी हस्तियों से लेकर आम जनता तक ने दोबारा इस सीरियल का आनंद उठाया।

ramayan doordarshan- India TV Hindi दूरदर्शन पर फिर शुरू हुआ रामायण

दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामानंद सागर की 'रामायण' धारावाहिक को प्रसारित किया गया तो लोग गुजरे जमाने की यादों में खो गए। जानी-मानी हस्तियों से लेकर आम जनता तक ने दोबारा इस सीरियल का आनंद उठाया। यही वजह है कि ट्विटर पर सुबह से ही #Ramayan, #JaiShreeRam और #Doordarshan ट्रेंड कर रहा है। लोग वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं और दूरदर्शन को गुजरे जमाने में ले जाने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी टीवी पर रामायण देखा। दूरदर्शन ने ट्विटर पर उनका वीडियो शेयर किया है। बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने ही बीते शुक्रवार को 'रामायण' और 'महाभारत' के पुन: प्रसारण की जानकारी दी थी।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी टीवी पर 'महाभारत' की फोटो क्लिक कर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे मेरे बचपन में लौटा दिया.. रामायण और महाभारत.. फिर से दूरदर्शन पर.. मेरी पूरी फैमिली के साथ इसे देखने का वीकेंड प्लान है.. मैं इसे दोबारा देखकर बेहद खुश हूं।'

वहीं, सोशल मीडिया पर #Ramayan, #JaiShreeRam और #Doordarshan ट्रेंड हो रहा है। लोग 'रामायण' देख बेहद खुश हैं और वीडियो-फोटो शेयर कर रहे हैं। सभी घरवालों के साथ बैठकर ये सीरियल देख रहे हैं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। वहीं, दूसरी तरफ इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा 800 के पार पहुंच चुका है।