A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण में युद्ध के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रही है 'राम' और 'रावण' ये फोटो

रामायण में युद्ध के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रही है 'राम' और 'रावण' ये फोटो

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है, जिसके बाद जनता की मांग पर दूरदर्शन पर फिर से रामायण का प्रसारण किया जा रहा है।

Ramayan Doordarshan- India TV Hindi इंटरनेट पर वायरल हुई राम (अरुण गोविल) और रावण (अरविंद त्रिवेदी) की ये तस्वीर

दूरदर्शन पर रामानंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' में कल रात के एपिसोड में रावण वध दिखाया गया। राम द्वारा रावण का अंत किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर 'श्री राम' ट्रेंड होने लगा। इसके साथ ही एक पुरानी फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें राम (अरुण गोविल) और रावण (अरविंद त्रिवेदी) दुश्मनी भुलाकर एक दूसरे का हाथ थामकर दोस्ती का संदेश दे रहे हैं।

इंटरनेट पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये शूटिंग खत्म होने के बाद की तस्वीर है, क्योंकि दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़कर मुस्कुरा रहे हैं। 

गौरतलब है कि कोरोना वारयस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान जनता की मांग पर दूरदर्शन पर एक बार फिर रामायण का प्रसारण किया गया, जो अब अपने अंतिम चरण में है। इसके बाद चैनल पर 'उत्तर रामायण' टेलिकास्ट किया जाएगा।

बता दें कि रामायण के अलावा दूरदर्शन पर महाभारत, शक्तिमान, चाणक्य, द जंगल बुक, देख भाई देख और छोटा भीम सहित कई पुराने प्रोग्राम्स दिखाए जा रहे हैं। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में भी दूरदर्शन ने बाजी मारी और टॉप 5 में से चारों पायदान पर बाजी मारी।