A
Hindi News मनोरंजन टीवी कैरी मिनाती के सपोर्ट में आए 'शक्तिमान', शब्दों का सोच समझकर इस्तेमाल करने की दी सलाह

कैरी मिनाती के सपोर्ट में आए 'शक्तिमान', शब्दों का सोच समझकर इस्तेमाल करने की दी सलाह

सोशल मीडिया स्टार बन चुके कैरी मिनाती का वीडियो डिलीट होने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स उनके सपोर्ट में आए हैं।

mukesh khanna and carry minati- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मुकेश खन्ना और कैरी मिनाती

सोशल मीडिया पर इस समय चारों तरफ कैरी मिनाती की चर्चा चल रही है।उनकी यूट्यूब वर्सेस टिकटॉक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया था। इस वीडियो में कैरी ने टिकटॉक स्टार आमिर सिद्धिकी को निशाना बनाकर उनका मजाक उड़ाया था। इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। मगर बाद में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है। इस दौरान कई सेलिब्रेटीज कैरी के सपोर्ट में आए हैं। पहले गुरु रंधावा के बाद अब शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना ने कैरी मिनाती का सपोर्ट किया है।

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा- मैं कैरी मिनाती का सपोर्ट करता हूं। जिन्होंने टिकटॉक के खिलाफ आवाज उठाई। मेरे हिसाब से जो उनकी वीडियोज डिलीट की गई हैं वह गलत है। अगर डिलीट ही करनी है तो उन सभी वीडियो को भी डिलीट कीजिए जो आपत्तिजनक हैं। साथ ही उन्होंने कैरी को सलाह दी कि ऐसे शब्दों का इस्तेमाल का कीजिए जिससे लोगों को बुरा लग सकता है। कई बार इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करके हम सही होने के बावजूद गलत हो जाते हैं।

गुरु रंधावा ने भी कैरी के सपोर्ट में पोस्ट शेयर किया था। यह पोस्ट कैरी के लिए है। तुमने अपने करियर में बहुत अच्छा काम किया है और आगे भी करते रहोगे। मेरी उन सभी यूट्यूबर्स के लिए बेस्ट विशेज जो अपना कॉन्टेंट खुद तैयार करते हैं।

आपको बता दें पूरे विवाद की शुरुआत आमिर सिद्दीकी नाम के एक टिकटॉकर से हुई, जो यूट्यूब वर्सेस टिकटॉक के सोशल मीडिया ट्रेंड को हवा दे रहा है। उन्होंने कैरी मिनाती को टैग किया जो उनकी पोस्ट है जिसने उन्हें एक रोस्ट वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया। उस वीडियो में, कैरी ने कुछ ऐसे संदर्भों का उपयोग किया, जो यूट्यूब की शर्तों के साथ ठीक नहीं थे, और इसलिए इसे 'साइबर- बुलिंग' के चलते डिलीट कर दिया गया।