A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'हप्पू की उल्टन पल्टन' टीवी सीरियल की शूटिंग हुई शुरू, पहले दिन सेट पर ऐसा दिखा माहौल

'हप्पू की उल्टन पल्टन' टीवी सीरियल की शूटिंग हुई शुरू, पहले दिन सेट पर ऐसा दिखा माहौल

शूटिंग के पहले दिन सेट पर प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली को कास्ट और क्रू मेंबर्स का उत्साह बढ़ाते भी देखा गया।

'हप्पू की उल्टन पल्टन' की शूटिंग हुई शुरू- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'हप्पू की उल्टन पल्टन' की शूटिंग हुई शुरू

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन में ढील देने के बाद मुंबई में कई टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। एंड टीवी पर आने वाले शो हप्पू की उल्टन पल्टन के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि जल्द ही इस सीरियल के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। लंबे समय बाद शूटिंग करने को लेकर हप्पू सिंह यानि योगेश त्रिपाठी बेहद एक्साइटेड हैं।

कोरोना काल में शूटिंग के अनुभव को लेकर योगेश त्रिपाठी ने कहा, "दरोगा हैप्पी सिंह के रूप में वापस आने पर मैं बहुत खुशी है। मैंने अपने शो, अपने किरदारों और क्रू मेंबर्स को बड़े समय तक याद किया। इतने सारे प्रशंसकों ने मुझसे पूछा दरोगा जी कब कापस आओगे? तो लो में आ गया! पहला दिन उन दिनों से थोड़ा अलग था, जैसे पहले हुआ करता था।"

Image Source : india tvशूटिंग के दौरान गाइडलाइंस का पूरी तरह हो रहा है पालन

Image Source : india tvसेट पर टीम मास्क पहने नज़र आई

योगेश त्रिपाठी ने आगे कहा, "हमें सैनिटाइज किया गया और हमारी स्क्रीनिंग हुई। हमने मास्क पहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। हमने शूट शुरू होने से पहले भगवान गणेश की आरती भी की। इसके तुरंत बाद मैं अपने किरदार के लिए तैयार हो गया। मैं अपनी मूछों और बढ़ी हुई तोंद को मिस कर रहा था। मुझे यकीन है कि दर्शक अपने पसंदीदा हप्पू की उल्टन पल्टन के कमबैक को लेकर जरुर उत्साहित होंगे। 

Image Source : india tvहप्पू की उल्टन पल्टन के नए एपिसोड्स जल्द देखने को मिलेंगे

Image Source : india tvकोरोना से बचने के लिए यूं करना पड़ रहा है काम

शूटिंग के पहले दिन सेट पर प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली को कास्ट और क्रू मेंबर्स का उत्साह बढ़ाते भी देखा गया।