A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन में ‘सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी ने बंद किए घर के दरवाज़े

लॉकडाउन में ‘सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी ने बंद किए घर के दरवाज़े

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फनी वीडियो शेयर किया है।

<p>स्मृति ईरानी</p>- India TV Hindi स्मृति ईरानी

कोरोना वायरस के बढ़ते क़हर को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन एक बार फिर से 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। सेलिब्रिटीज से लेकर आम आदमी तक हर कोई सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहा है। कोई वीडियो बना रहा है तो कोई मीम बनाकर लोगों को घर में ही रहने की सलाह दे रहा है। 

हाल ही में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपने शो ‘सास भी कभी बहू थी’ का टाइटल वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ‘सास भी कभी बहू थी’ शो में तुलसी बनती थीं।

शेयर किए गए वीडियो की ख़ास बात यह है कि तुलसी इस वीडियो में घर के मुख्य दरवाजें को बंद करती हुई नज़र आ रही है। असल वीडियो में तुलसी घर के मुख्य दरवाज़े को खोलती हुई नज़र आई थीं।

इस वीडियो को शेयर कर तुलसी यानी कि स्मृति ईरानी लोगों को घर में रहने की सलाह दे रही हैं।स्मृति ने वीडियो पोस्ट  करते हुए लिखा - “सास हो या बहू घर पर रहें और अपने प्रियजनों को सुरक्षित रखें। ‘क्योंकि सास भी कभी बहुत स्मार्ट थी।' उसने लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के लिए, किसी भी मेहमान को घर में आने से मना कर दिया।”

हालांकि यह वीडियो पहले बीएमसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों को जागरूक करने के लिए शेयर किया था। इसके बाद स्मृति ईरानी ने इस पोस्ट को अपने अकाउंट से शेयर किया और बीएमसी को टैग भी किया था।

स्मृति ईरानी ने इससे पहले भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत बार अपने फ़ैंस के साथ मीम शेयर किए हैं। हाल ही में  स्मृति ने आशीष चंचलानी जो कि मज़ाक़िया वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं का वीडियो अपने अकाउंट पर रीपोस्ट कर लिखा- “लॉकडाउन ह्यूमर, स्टे होम, स्टे सेफ़”