A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल मेंटेनेंस फीस देने के लिए हैं परेशान, भिड़े क्यों कर रहे हैं इनकार?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल मेंटेनेंस फीस देने के लिए हैं परेशान, भिड़े क्यों कर रहे हैं इनकार?

नील फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे SAB TV पर देख सकते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- India TV Hindi Image Source : @TMKOC तारक मेहता का उल्टा चश्मा

26 अगस्त, 2020: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठा लाल काफी उत्सुकता से सोसायटी की मेंटेनेंस का चेक भिड़े को सौंपना चाहते हैं वो भी ड्यू डेट से काफी पहले। यह  भिडे के लिए किसी पहेली से कम नहीं है। जेठा लाल जिन्हें ज्यादातर बार बार याद दिलाया जाता है कि मेंटेनेंस का बिल भरना है वो इस बार बिना कहे और समय से पहले खुद सचिव (भिड़े) के घर पर इसे सौंपने के लिए आए हैं। लेकिन भिडे ने चेक को स्वीकार करने से इंकार कर देंगे और जानने की कोशिश करेंगे कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: असल जिंदगी में ऐसा है जेठालाल का परिवार, जानें पत्नी और बच्चों से जुड़ी हर बात

जेठा लाल के ऐसे करने के पीछे खास वजह है, दरअसल जेठा लाल अपने बुरे सपनों से छुटकारा पाना चाहते हैं।  अपने दोस्त तारक मेहता के लिए ताजा, गर्म पकोड़े तैयार करना उसी योजना का हिस्सा था, लेकिन गोली की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाएं। इसके बाद, भिड़े को एडवांस में मेंटेनेंस फीस देकर खुश करने की उनकी योजना थी। लेकिन सोसायटी ने लॉकडाउन के कारण सभी के जीवन और आय में व्यवधान का हवाला देते हुए गोकुलधाम के निवासियों के लिए भुगतान को माफ कर दिया गया।

Pics: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जेठालाल, बबीता और भिड़े, सीरियल के नाम से मशहूर हुए ये किरदार

ऐसा लग रहा है कि ब्रह्मांड जेठा लाल के खिलाफ साजिश रच रहा है। वो अच्छा काम करने में पीछे रह जाते हैं और फिर आते हैं उन्हें बुरे सपने। जेठा लाल  हार मानने वालों में से हैं नहीं, लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं, जेठा लाल के लिए कुछ ना कुछ चमत्कारी होगा और वो बच जाएंगे। तभी तो हमें मिलेगा हंसी और ठहाके का जबरदस्त तड़का। 
नील फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे SAB TV पर देख सकते हैं।