A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीआरपी की लिस्ट में 'उत्तर रामायण' ने मारी बाजी, दूसरे नंबर पर इस सीरियल ने बनाई जगह

टीआरपी की लिस्ट में 'उत्तर रामायण' ने मारी बाजी, दूसरे नंबर पर इस सीरियल ने बनाई जगह

टीवी सीरियल्स की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस हफ्ते उत्तर रामायण ने पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई है।

TRP list- India TV Hindi Image Source : TWITTER टीआरपी लिस्ट  

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन घोषित किया है और जल्द ही लॉकडाउन 4 के बारे में भी जानकारी दी जाएगी। ऐसे में लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने सीरियल्स का टेलिकास्ट शुरू किया गया है। जनता ने 80 और 90 के दशक के सीरियल के दोबोरा प्रसारण की मांग की और अब इनका प्रसारण शुरू हो चुका है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान, उत्तर रामायण, श्री कृष्णा सहित कई सीरियल्स का दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण हो रहा है। ये शो लोगों का एक बार फिर दिल जीतने के साथ टीआरपी लिस्ट में भी बाजी मार रहे हैं।

इस हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर जगह बनाने वाला शो उत्तर रामायण है। शो में लव-कुश की कहानी और माता सीता के धरती में समाने, राम के अपने लोक चले जाना जनता को काफी पसंद आया है। शो का क्लाइमेक्स भारी मात्रा में देखा गया है।

इस हफ्ते दूसरे नंबर पर जगह श्री कृष्णा ने बनाई है। यह शो 3 मई से दूरदर्शन पर शुरू हुआ है। शो का लोगों को खूब प्यार मिल रहा है।

तीसरे नंबर पर जगह महाभारत ने बनाई है। 17वें हफ्ते में यह सीरियल दूसरे नंबर पर था। मगर अब टीआरपी खिसक कर तीसरे नंबर पर आ गई है।

चौथे नंबर पर दंगल चैनल पर दोबारा शुरू हुए शो बाबा ऐसो वर ढूंढो ने जगह बनाई है। बीते सप्ताह यह शो तीसरे नंबर पर था।

पांचवे नंबर पर महिमा शनिदेव की सीरियल है। बीते सप्ताह ये शो चौथे नंबर पर था। टीआरपी लिस्ट में श्री कृष्णा के एंट्री करने से बाकि शो खिसक कर नीचे आ गए हैं।