A
Hindi News मनोरंजन टीवी विकास गुप्ता ने खुद को बताया बायसेक्सुअल, पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा को मजबूर करने के लिए कहा शुक्रिया

विकास गुप्ता ने खुद को बताया बायसेक्सुअल, पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा को मजबूर करने के लिए कहा शुक्रिया

टीवी के मशहूर प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह बायसेक्सुअल हैं।

vikas gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LOSTBOYJOURNEY विकास गुप्ता

टीवी के मशहूर प्रोड्यूसर और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अपने से जुड़ी एक बात के बारे में बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है। विकास ने बताया वह बायसेक्सुअल हैं। और लिखा प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान मुझे इस बारे में बताने के लिए मजबूर करने के लिए शुक्रिया। 

विकास ने ट्वीट किया- मैं आप सभी को अपने बारे में एक छोटी सी बात बताना चाहता हूं। मुझे उस व्यक्ति के जेंडर की परवाह किए बिना उससे प्यार हो गया। मुझ जैसे कई लोग हैं। मैं गर्व के साथ कहता हूं कि मैं बायसेक्सुअल हूं। मुझे इस बारे में बताने के लिए मजबूर किए जाने के लिए प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान शुक्रिया। 

विकास ने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा-यह वर्षों से अपमान है और अपनी भावनाओं को छिपा रहा हूं लेकिन इसने मुझे एक अच्छा इंसान बनने से नहीं रोका है जो लगातार बेहतर बना रहा है। मैंने गलतियां की हैं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा लेकिन मैं उन्हें नहीं दोहरा रहा हूं और सीख रहा हूं। मैं बेहतर करने के लिए शेड का रुख करूंगा। उन्होंने इस पोस्ट में कई बातें लिखी। 

विकास ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके लिखा था कि कभी पीछे नहीं हटना। उन लोगों ने मेरा जीवन नर्क बना दिया है। मेरे बारे में अफवाहें फैलाने से लेकर मुझ पर करियर को तबाह करने के लिए छेड़छाड़ का आरोप लगाया। मैं एक-एक करके इन लोगों को सामने लाऊंगा और अगर ये सच है तो मैं जेल जाने के लायक हूं और अगर ये नहीं है तो क्या। इन लोगों को पिछले कुछ सालों से मेरे जीवन को नर्क बना दिया है, पता नहीं इन्हें इससे क्या मिलता है।

विकास ने इस वीडियो में प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और पार्थ समथान का नाम लिया है। उन्होंने कहा मैं बाकि लोगों का नाम नहीं लेना चाहता हूं क्योंकि वो मुझे बर्बाद करके खुद फेमस होना चाहते हैं।