A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC में काम करने के लिए Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, जानकर आप भी होंगे हैरान

KBC में काम करने के लिए Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, जानकर आप भी होंगे हैरान

Amitabh Bachchan 80th Birthday:अमिताभ बच्चन का आज 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रह हैं। बिग-बी का जन्म साल 1942 में इलाहाबाद में हुआ था।

KBC- India TV Hindi Image Source : KBC KBC

Highlights

  • बिग-बी ने बताया कि KBC होस्ट करने से पहले उन्होंने मेकर्स के सामने एक शर्त रखी थी
  • बिग-बी ने वर्ष 2000 में छोटे पर्दे यानी टीवी का रुख किया

Amitabh Bachchan 80th Birthday: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का आज 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रह हैं। बिग-बी का जन्म साल 1942 में इलाहाबाद में हुआ था। बता दें रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) को होस्ट करते हुए अमिताभ को पूरे 22 साल हो चुके हैं। सन 2000 में अमिताभ बच्चन ने इस सफर की शुरुआत की थी। वर्ष 2000 में उन्होंने छोटे पर्दे यानी टीवी का रुख किया और कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम को होस्ट किया। चालिए आज जानते हैं की क्यों बॉलिवुड के शहंशाह ने बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर शिफ्ट होने का फैसला किया था? 

22 सालों से KBC पसंदीदा

बता दें बच्चन साहब के कामों के कारण उनका बॉलीवुड में इतना नाम है की उन्हें फिल्मों आसानी से मिल जाती है फिर भी बिग-बी ने छोटे पर्दे पर शिफ्ट होने का प्लान किया। अमिताभ बच्चन के लिए भी यह फैसला आसान नहीं था। अमिताभ बच्चन ने KBC के ही एक खास एपिसोड में इस बात का खुलासा किया था कि उनके बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर आने की वजह क्या रही थी? हाल ही के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया था की उस दौर में फिल्में चल नहीं रही थीं। इस कारण उन्होंने छोटे पर्दे पर शिफ्ट होने का प्लान किया लेकिन इस दौरान बहुत लोगों ने उन्हें डिमोटिवेट भी किया। लेकिन KBC के पहले ही एपिसोड को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लोगों ने इस शो को काफी पसंद किया। साथ ही 22 सालों से लोग इस शो को पसंद कर रहे हैं। 

रखी थी ये शर्त 

हाल ही के एपिसोड में बिग-बी ने बताया कि KBC होस्ट करने से पहले उन्होंने मेकर्स के सामने एक शर्त रखी थी जिसे पूरा नहीं करने पर वह इस शो को शायद होस्ट नहीं करते। अमिताभ ने मेकर्स से कहा था कि वह इस शो को होस्ट कर जरूर रहे हैं लेकिन वह चाहते हैं कि चीजें बहुत प्रोफेशनल तरीके से हों। बिग बी ने बताया था कि मेकर्स आज भी इस बात का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं।