A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की फिर उलझी कहानी, पाखी और विराट के मिलन के बाद अकेली रह जाएगी सई!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की फिर उलझी कहानी, पाखी और विराट के मिलन के बाद अकेली रह जाएगी सई!

GHKPM में अब ऐसा मोड आ चुका है जब विराट एक बार फिर पाखी की ओर झुकता दिख रहा है। लग रहा है कि एक बार फिर पाखी अकेली रह जाने वाली है।

गुम है किसी के प्यार में- India TV Hindi Image Source : TWITTER गुम है किसी के प्यार में

नई दिल्ली: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों लगातार रेटिंग के मामले में टॉप पर बने रहने की कोशिश कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में यह शो नंबर 1 और नंबर 2 पर अपनी जगह बनाए हुए है। इसलिए अब मेकर्स इस तमगे को छोड़ने के इरादे में नहीं है। इसलिए शो में लगातार बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही में लंबे लीप के बाद अब शो एक बार फिर बड़े मोड पर आ चुका है। ऐसा लग रहा है कि सई और विराट एक बार फिर मिलते-मिलते रह जाएंगे और सई फिर अकेली रह जाएगी। 

लोग हो रहे कहानी से कनेक्ट 

शो के कलाकार आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों की भावनाओं को बेहरीन तरीके से सामने ला रहे है। कहानी सई, विराट और पाखी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका किरदार आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने निभाया है। पिछले एपिसोड्स में यह देखा गया था कि बेटी के साथ पिकनिक से लौटते वक्त स्कूल बस का एक्सीडेंट हो जाता है, जिसमें विराट, पाखी और सई भी होते है। विराट बस में मौजूद लोगों के साथ-साथ सई को बचा लेता है, लेकिन पाखी पहाड़ियों से गिर जाती है।

सई ने बचाई पाखी की जान 

सई डॉक्टर के तौर पर पाखी की जान बचाती है। इस पर विराट उसका हाथ पकड़कर आभार जताता है। यह सब पाखी देख लेती है और गलत समझने लगती है और परेशान हो जाती है। इसके अलावा, वह यह भी महसूस करती है कि विराट ने सई को बचाया और उसे तब छोड़ दिया जब बस गिरने वाली थी।

Anupamaa Upcoming Twits: पाखी विवाद के कारण अनुज का फूटा अनुपमा पर गुस्सा, दे दी साफ चेतावनी

पाखी के साथ रिश्ता निभाएगा विराट 

विराट पाखी को अपनी बात समझाता है और उसे अतीत को भूलने के लिए कहता है। अपने रिश्ते को फिर से एक नई शुरूआत देने के लिए कहता है। हालांकि, पाखी जोर देकर कहती है कि उसे पूरे दिल से एक पत्नी के रूप में स्वीकार करना होगा। विराट उसे एक पत्नी के रूप में सभी अधिकार और प्यार देने का वादा करता है। सई एक वीडियो कॉल पर यह सब देखती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी-विराट के बीच शुरू हुई गुटूर गू, क्या होगा सई का हाल