A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अरमान की रियल लाइफ पत्नी हैं बेहद ग्लैमरस, यकीन न हो खुद ही देखें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अरमान की रियल लाइफ पत्नी हैं बेहद ग्लैमरस, यकीन न हो खुद ही देखें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अरमान की ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन पत्नी भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। रोहित पुरोहित और शीना बजाज टीवी जगत के पॉपुलर कपल में से एक है। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही प्यारी बॉन्ड शेयर करते हैं।

YRKKH armaan aka Rohit Purohit real life wife Sheena Bajaj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अरमान की रियल लाइफ पत्नी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रोहित पुरोहित तब से सुर्खियों में बने हुए हैं जब से उन्होंने राजन शाही के शो में शहजादा धामी की जगह ली। वह अभिरा की जिंदगी में नए अरमान बन कर आए हैं। शहजादा धामी के बाहर होने से काफी विवाद हुआ था। हालांकि, रोहित पुरोहित अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। समृद्धि शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखने को मिल रही है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। वहीं अरमान की ऑनस्क्रीन पत्नी अभिरा तो सुंदर है ही, लेकिन उनकी रियल लाइफ पत्नी किसी से कम नहीं हैं।

अरमान की रियल लाइफ पत्नी कौन है?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा के पति का रोल प्ले कर रहे हैं अरमान की रियल लाइफ पत्नी बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। अरमान उर्फ रोहित पुरोहित इन दिनों अपने इस शो की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं। अरमान की रियल लाइफ पत्नी का नाम शीना बजाज है। बता दें कि रोहित पुरोहित ने शीना बजाज से जयपुर में शादी की। दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। शीना और रोहित की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'अर्जुन' के सेट पर हुई थी।

रोहित पुरोहित की पत्नी हैं बेहद ग्लैमरस

22 जनवरी 2019 को शादी की। जब हमने शादी की उस समय भी रोहित अपने कलर्स टीवी के शो 'उडारियां' की शूटिंग कर रहे थे। दोनों की शादी को 11 साल पूरे हो चुके हैं। रोहित पुरोहित की पत्नी शीना बजाज का कमाल का फैशन सेंस और वह सिर्फ खूबसूरत में ही नहीं बल्कि फिटनेस में भी किसी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें उनके ग्लैमरस होने का एक सबूत भी है।

YRKKH की स्टार कास्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवम खजूरिया, सचिन त्यागी, गर्विता साधवानी, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जायसवाल, श्रुति रावत, विनीत रैना, संदीप राजोरा, गौरव शर्मा, श्रुति पंवार, सिद्धार्थ वासुदेव और सिकंदर खरबंदा लीड रोल में  हैं। ये शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी छाया हुआ है।