Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Hostages First Episode Review: थ्रिलर सीरीज़ में छाए रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा

Hostages First Episode Review: थ्रिलर सीरीज़ में छाए रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा

हॉटस्टार स्पेशल्स ने अपनी लेटेस्ट सीरीज़ Hostages रिलीज़ की है। इसमें रोनित रॉय, टिस्का चोपड़ा, प्रवीण डब्बास और दलीप ताहिल हैं।

Hostages First Episode Review - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hostages First Episode Review

हॉटस्टार स्पेशल्स ने अपनी लेटेस्ट सीरीज़ Hostages रिलीज़ की है। इसमें रोनित रॉय, टिस्का चोपड़ा, प्रवीण डब्बास और दलीप ताहिल हैं। ये क्राइम थ्रिलर इसी नाम के इज़राइली शो पर बनी है। इसे सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। 10 एपिसोड के इस सीरीज़ में एक डॉक्टर के परिवार को होस्टेज बना लिया जाता है और उस पर एक मासूम शख्स को मारने का दवाब बनाया जाता है।

पहले एपिसोड में अलग-अलग कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराया जाता है। एसपी पृथ्वी सिंह (रोनित रॉय) की ड्यूटी का अंतिम दिन है और वो एक आतंकवादी को पकड़ लेते हैं।

इसके बाद डॉक्टर मीरा आनंद (टिस्का चोपड़ा) का इंट्रोडक्शन होता है। उनपर मुख्यमंत्री (दलीप ताहिल) का ऑपरेशन करने की ज़िम्मेदारी है। मीरा के पति (प्रवीण) स्कूल प्रिंसिपल हैं और उनका बेटा इसका बहुत फायदा उठाता है। वो पैसे के बदले पेपर लीक करता है। वहीं उनकी छोटी बेटी ये जानकर शॉक में है कि वो प्रेग्नेंट है।

मीरा के घर पर नज़र रखने के लिए एक शख्स (आशिम गुलाटी) इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर बन कर आ जाता है। डॉक्टर मीरा के केबिन से एक रहस्मयी शख्स निकलता हुआ भी दिखाई देता है। मीरा का परिवार शाम को जब क्वालिटी टाइम साथ बिता रहा होता है, तभी कुछ लोग उन पर हमला कर देते हैं और मीरा को मुख्यमंत्री को मारने के लिए कहते हैं।

ऑडियंस को शॉक तब लगेगा, जब उन्हें पता चलेगा कि किडनैपर एसपी पृथ्वी सिंह है। जो पुलिस ऑफिसर कुछ समय पहले आतंकवादी को पकड़ रहा था, वो अब मुख्यमंत्री को मारना चाहता है।

एक्टिंग की बात करें तो रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा इस डिपार्टमेंट में कभी फेल नहीं हो सकते। उन्हें अपना काम अच्छे से करना आता है। कहने को हमसफर है से वेब दुनिया में डेब्यू करने वाले रोनित इसमें निगेटिव रोल में छा गए। वहीं टिस्का अपने परिवार और काम के बीच फंसी डॉक्टर के रोल में खूब जंची हैं।

Also Read:

Kabir Singh: Tujhe Kitna Chahne Lage Song- अरिजीत सिंह की आवाज़ में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़

करण जौहर ने पीएम मोदी को शाहरुख खान के इस फिल्म के डायलॉग के साथ दी बधाई

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में करा रहे हैं कैंसर का इलाज, पूछा- कब घर जाने को मिलेगा