1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Kabir Singh: Tujhe Kitna Chahne Lage Song- अरिजीत सिंह की आवाज़ में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़

Kabir Singh: Tujhe Kitna Chahne Lage Song- अरिजीत सिंह की आवाज़ में शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़

Kabir Singh: Tujhe Kitna Chahne Lage Song- शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म का दूसरा गाना 'तुझे कितना चाहने लगे' शुक्रवार को रिलीज़ हो गया।

Swati Pandey Swati Pandey
Updated on: May 31, 2019 15:53 IST
Kabir Singh Tujhe Kitna Chahne Lage Song out- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Kabir Singh Tujhe Kitna Chahne Lage Song out

Kabir Singh: Tujhe Kitna Chahne Lage Song- शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म का दूसरा गाना 'तुझे कितना चाहने लगे' शुक्रवार को रिलीज़ हो गया। इसे अरिजीत सिंह ने गाया है और मिथुन ने कंपोज किया है। ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें अलग होने के बाद का दर्द दिखाया गया है। गाने में फिल्म के अलग-अलग सीन दिखाए गए हैं।

'कबीर सिंह' तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। दोनों ही फिल्मों को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वरडे ने प्रोड्यूस किया है।

देखें गाना...

इसके पहले फिल्म का गाना 'बेख्याली' रिलीज़ हो चुका है। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के ट्रेलर में ही इस गाने की झलक मिली थी और लोग तब से इसका पूरा वर्ज़न सुनना चाहते थे।

फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज़ होगी। फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने पसंद किया है।

फिल्म के बारे में शाहिद ने भाषा से कहा था- '''कबीर सिंह' की टीम ने मूल फिल्म की भावना को बनाए रखने की कोशिश की है। मूल फिल्म की भावना बेहद सच्ची और ईमानदार थी। मुझे लगता है कि फिल्म में सभी बातों को हू-ब-हू वैसे ही कहा गया है। यह एक किरदार की यात्रा है जो भावनाओं के कई पड़ावों से गुजरता है।''

उन्होंने कहा था, ''फिल्म की ईमानदारी दर्शकों को खुद से बांधती है। नहीं तो इस तरह की फिल्म के लिये सीमित दर्शक होते हैं। लेकिन हर वर्ग के दर्शकों ने इसे पसंद किया। अब इसे फिर से नये अंदाज में दोहराने का विचार है।''

अभिनेता ने कहा था कि उन्होंने फिल्म की मूल भावना को बरकरार रखा ही है साथ ही इसे 'नए अंदाज' में भी पेश करने का प्रयास किया है। फिल्म एक शराबी सर्जन की कहानी है जो अपनी पूर्व प्रेमिका के शादी कर लेने के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है।

शाहिद ने कहा था कि वह महसूस करते हैं कि किसी फिल्म की रीमेक बनाना मुश्किल प्रक्रिया है क्योंकि आप मूल फिल्म की 'नकल' नहीं बना सकते हैं। मूल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में हैदराबाद और बेंगलुरु की कहानी थी। यह 'कबीर सिंह' है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की कहानी होगी। हो सकता है अर्जुन और कबीर भाई लगते हों लेकिन वे एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं। मेरी यात्रा सिर्फ 'कबीर सिंह' की तलाश की है।

Also Read:

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में करा रहे हैं कैंसर का इलाज, पूछा- कब घर जाने को मिलेगा

MeToo: अनु मलिक को भी यशराज स्टूडियो किया गया बैन, पहले ही आलोक नाथ, साजिद खान हो चुके है आउट

एक्टर्स को आतंकवादी समझकर गिरफ्तार करने की खबर निकली झूठी, मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X