1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर ने PM मोदी को शाहरुख खान के इस फिल्म के डायलॉग के साथ दी बधाई

करण जौहर ने PM मोदी को शाहरुख खान के इस फिल्म के डायलॉग के साथ दी बधाई

करण जौहर ने पीएम नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी। इसके साथ ही शपथ ग्रहण समारोह में बुलाने के लिए पीएम का शुक्रिया अदा किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2019 15:54 IST
KARAN JOHAR, PM modi- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM KARAN JOHAR

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बन चुकी है। जिसकी शपथ ग्रहण सेरेमनी 30 मई की शाम हुई थी। जिसमें कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थी। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इन्हीं में से एक नाम करण जौहर का भी है। उन्होंने पीएम मोदी को समारोह में बुलाने के लिए एक दम फिल्मी अंदाज में शुक्रिया कहा है।

करण जौहर ने इंस्ट्राग्राम में सेलेब्रिटी के साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फिर से शुभकामनाएं, इस खास मौके पर मुझे बुलाने के लिए बहुत शुक्रिया। ये हमारे देश के लिए बड़े सौभाग्य की बात है आप अपने पद पर देश का प्रतिनिधित्व जारी रखेंगे। दुनियाभर में जब मैं आपकी तारीफें सुनता हूं तो मैं गर्व महसूस करता हूं। सम्मानित ऑफिस में दूसरे चैप्टर की शुरुआत करने पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। साथ में मैं ये भी बोलना पसंद करूंगा कि पिक्चर अभी बाकी है। जय हिंद

करण जौहर के अलावा कई सेलेब्रिटीज ने पीएम मोदी को बधाई दी है। इस खास मौके में शपथ ग्रहण समारोह शाहिद कपूर, मीरा कपूर, करण जौहर, कंगना रनौत, रजनीकांत, बोनी कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक कपूर, राजकुमार हिरानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कपिल शर्मा जैसी हस्तियां पहुंची हैं।

ये भी पढ़ें-

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता मिलने के बावजूद नहीं पहुंच पाईं काजल अग्रवाल, सामने आई बड़ी वजह

नेपोटिज्म की लड़ाई के बाद एक फ्रेम में नजर आए करण और कंगना, यूजर ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहिद कपूर-कंगना रनौत समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, देखें Photos

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X