A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'पाताल लोक' को मिल रहे रिएक्शन से खुश हैं जयदीप अहलावत, कहा-अपने काम की तारीफ बहुत अच्छी लगती है

'पाताल लोक' को मिल रहे रिएक्शन से खुश हैं जयदीप अहलावत, कहा-अपने काम की तारीफ बहुत अच्छी लगती है

पाताल लोक को मिल रहे रिएक्शन से जयदीप अहलावत काफी खुश हैं। सीरीज में वह पुलिस अधिकारी हाथीराम चौधरी का किरदार निभाते नजर आए हैं।

jaideep ahlawat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JAIDEEP AHLAWAT जयदीप अहलावत

अभिनेता जयदीप अहलावत वेब सीरीज 'पाताल लोक' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता का कहना है कि सराहना से उन्हें भविष्य में काम करने के लिए "नए जोश का एहसास होता है।" श्रंखला में उन्होंने हाथीराम चौधरी का किरादार निभाया है, जो दिल्ली में एक कमजोर छवि वाला पुलिस अधिकारी है, जिसे एक उच्च प्रोफाइल मामले में रखा गया है।

जयदीप ने कहा, "जिस समय मैंने 'पाताल लोक' में हाथीराम के चरित्र की पटकथा सुनी, मुझे यकीन था कि यह उन सर्वश्रेष्ठ पात्रों में से एक है जो मुझे अब तक ऑफर हुए थे। मैं इस तरह की प्रतिक्रियाओं से बेहद अभिभूत हूं, जो मुझे अपने प्रदर्शन के लिए मिल रही हैं।"

सीरीज में एक जाने-माने पत्रकार संजीव मेहरा (नीरज काबी) की हत्या के असफल प्रयास के लिए हाथीराम चार अपराधियों की तलाश में हैं - सीरियल किलर विशाल 'हथौड़ा' त्यागी (अभिषेक बनर्जी), टोपे 'चाकू' सिंह (जगजीत संधू), कबीर एम. (आसिफ खान), और मैरी 'चीनी' लिंगदोह (मैरेमबाम रोनाल्डो सिंह)। वह इनका रोमांचकारी तौर पर पीछा करते हुए भारत की अंधेरी गलियों, यानी कि 'पाताल लोक' की ओर ले जाता है।

यह शो 15 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर लाइव हुआ।