A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए संजय लीला भंसाली का Netflix से करार, होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए संजय लीला भंसाली का Netflix से करार, होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

संजय लीला भंसाली आजादी के पहले की कहानी वेब सीरीज के जरिए दिखाना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए नेटफ्लिक्स से करार किया है।

Sanjay Leela Bhansali- India TV Hindi Image Source : TWITTER/NETFLIX  वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए संजय लीली भंसाली का Netflix से करार, होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, जिन्हें "देवदास", "बाजीराव मस्तानी" और "पद्मावत" जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी सीरीज , "हीरामंडी" के लिए स्ट्रीमर नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। निर्देशक इसे जुनूनी प्रोजेक्ट के रूप में शो कर रहे हैं। संजय लीला भंसानी ने हाल ही में बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए हैं। यह सीरीज स्वतंत्र भारत के पहले की कहानी है, जहां हीरामंडी नाम का रेड लाइट एरिया हुआ करता था।

सीरीज प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की सीरीज है जो भंसाली के ट्रेडमार्क बड़े सेट, बहुआयामी किरदारों और इमोशन्स से भरे होने का वादा करती है।

58 साल के भंसाली ने फिल्म निर्माता के रूप में अपनी यात्रा में "हीरामंडी" को एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर बताया। निर्देशक ने कहा, "यह एक महाकाव्य है, जो लाहौर जिले के रेड लाइट एरिया पर आधारित है। यह एक महत्वाकांक्षी, भव्य और व्यापक सीरीज है; इसलिए मैं इसे बनाने के लिए नर्वस हूं फिर भी उत्साहित हूं। मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी का इंतजार कर रहा हूं और हीरामंडी को दुनिया भर के दर्शकों के लिए ला रहा है," 

मोनिका शेरगिल, वीपी, कंटेंट, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, "संजय लीला भंसाली ने सिनेमा का एक शानदार ब्रांड बनाया है, उनकी शानदार कहानियों, भव्य सेट और अविस्मरणीय किरदारों के साथ पेश आते हैं।"

भंसाली ने 1996 में "खामोशी: द म्यूजिकल" के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। उनकी अन्य प्रमुख प्रोजेक्ट्स में "ब्लैक", "गुजारिश" और "गोलियों की रासलीला राम-लीला" शामिल हैं।