'मेरी चूनर उड़-उड़ जाए' में नजर आ चुकी ये एक्ट्रेस, सालों बाद दिखने लगी ऐसी

  • Image Source : Instagram

    फाल्गुनी पाठक के एक म्यूजिक वीडियो 'मेरी चूनर उड़-उड़ जाए' में नजर आ चुकी ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। इस गाने के रिलीज होने 24 साल बाद अब ये एक्ट्रेस पूरी तरह बदल गई हैं।

  • Image Source : X

    फोटो देखकर आपको शायद ये एक्ट्रेस एक नजर में पहचान में न आ गई हो, लेकिन आपको बता दें कि यह फोटो फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने 'मेरी चुनर उड़ उड़ जाए...' का है। इस वीडियो सॉन्ग में आएशा टाकिया लीड एक्ट्रेस थीं तो वहीं इस गाने में उनकी फ्रेंड का किरदार साउथ की सुपरस्टार ने निभाया था।

  • Image Source : X

    हम बात कर रेह हैं मशहूर अभिनेत्री तृषा कृष्णन की जो आज 4 मई को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, तृषा कृष्णन ने शोबिज में लगभग दो दशक पूरे कर लिए हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं।

  • Image Source : Instagram

    तृषा ने साल 1999 में मिस चेन्नई का खिताब जीता था और इसके बाद से ही वे मॉडलिंग की दुनिया का हिस्सा बन गई थीं। तृषा सबसे पहले फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'मेरी चुनर उड़ उड़ जाए' में नजर आाई थीं।

  • Image Source : Instagram

    इस गाने के बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमक गई और फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन ने साल 2003 में उन्होंने फिल्म 'लेसा लेसा' के लिए तृषा को अप्रोच किया। यहीं से तृषा के एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी।

  • Image Source : Instagram

    तृषा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं वे क्रिमिनल सायकोलॉजी में अपना करियर बनाना चाहती थीं। तृषा ने 17 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी।

  • Image Source : Instagram

    तृषा कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 2010 में उन्होंने 'खट्टा मीठा' से बॉलीवुड डेब्यू किया। एक्ट्रेस लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया गया है, जिसमें कमल हासन, रजनीकांत, इलैया थलापति विजय, विक्रम, अजित, चिरंजीवी, प्रभास, सिद्धार्थ का नाम शामिल है।