'मिशन इम्पॉसिबल 7' के अलावा ये हॉलीवुड फिल्में भी भारत में कर चुकी हैं धमाल

  • Image Source : INSTAGRAM

    हॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज देखना लोगों को बहुत पसंद हैं। भारत में हॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के पहले ही जबरदस्त एडवांस कलेक्शन कर लेती है। जैसे की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' रिलीज के पहले और अब रिलीज के बाद से अपनी कमाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

  • Image Source : INSTAGRAM

    टॉम क्रूज की एक्शन फिल्म Mission Impossible Dead Reckoning Part One 12 जुलाई, 2023 को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही जबरदस्त एडवांस कलेक्शन कर लिया था। इस फिल्म ने रिलीज के बाद भी भारत बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन किया है।

  • Image Source : INSTAGRAM

    फिल्म 'अवतार 2' एक ऐसी फिल्म है, जिसके रिलीज के पहले ही इस फिल्म की भारत में बहुत चर्चा हुई है और यहां तक की रिलीज के बाद भी फिल्म Avatar: The Way of Water ने काफी सुर्खियां बटोरी है। जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर चुकी है।

  • Image Source : INSTAGRAM

    एवेंजर्स' सीरीज की फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' 26 अप्रैल 2023, को रिलीज हुई थी। भारत में फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सैमुअल जैक्सन, स्कारलेट जॉन्सन समेत कई सुपरस्टार लीड रोल में नजर आ चुके हैं।

  • Image Source : INSTAGRAM

    'स्पाइडर-मैन' के दो सीजन पहले ही भारत में अच्छी कमाई कर चुके हैं। 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' ने भी भारत में काफी जबरदस्त कलेक्शन किया है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 90 मिलियन डॉलर कमाए थे। वहीं भारत की बात करें तो यहां पर 4 दिन में स्पाइडरमैन ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

  • Image Source : INSTAGRAM

    बेनेडिक्ट कंबरबैच-स्टारर फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' ने भारत में ओपनिंग पर 27.50 करोड़ रुपये कमाए थे। ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई थी।