इंटरनेशनल क्रिकेट में इन गेंदबाजों ने एमएस धोनी को किया सबसे ज्यादा बार आउट, यहां देखें टॉप 5 की लिस्ट

  • Image Source : Getty

    एमएस धोनी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं। भारत समेत पूरी दुनिया में धोनी को चाहने वालों की कमी नहीं है। धोनी का विकेट लेना गेंदबाजों का सपना हुआ करता था। ऐसे में आइए एक नजर उन घातक गेंदबाजों की लिस्ट पर डालें जिन्होंने धोनी को सबसे ज्यादा बरा इंटरनेशनल क्रिकेट में आउट किया है।

  • Image Source : Getty

    इस लिस्ट में पहले स्थान पर इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन का है। जेम्स एंडरसन ने एमएस धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 बार आउट किया है। धोनी उनके सामने कई बार काफी परेशान नजर आए हैं।

  • Image Source : Getty

    इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर दुनिया के सबसे घतक गेंदबाजों में से एक डेले स्टेन का नाम शामिल है। डेले स्टेन ने अपने पूरे करियर में 08 बार एमएस धोनी का शिकार किया है।

  • Image Source : Getty

    इस लिस्ट में इंग्लैंड के एक और तेज गेंदबाज का नाम शामिल है। इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाद और हाल ही रिटायर होने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 07 बार एमएस धोनी को आउट किया था। वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

  • Image Source : Getty

    ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट ली ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट में 07 बार एमएस धोनी को आउट किया था। ब्रेट ली इस लिस्ट में इकलौते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं। उन्होंने धोनी को अपने दौर में काफी परेशान किया था। वह इस लिस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

  • Image Source : Getty

    साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 07 बार एमएस धोनी को आउट किया था। मोर्ने मोर्कल लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं। इस पूरे लिस्ट में सिर्फ तेज गेंदबाज शामिल है। इससे यह तो साफ है कि धोनी को तेज गेंदबाजों से थोड़ी परेशानी होती थी।