A
Hindi News हरियाणा संसद की सुरक्षा में चूक पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कही बड़ी बात, राहुल गांधी को दी ये नसीहत

संसद की सुरक्षा में चूक पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कही बड़ी बात, राहुल गांधी को दी ये नसीहत

संसद की सूरक्षा में हुई चूक के मामले पर हरियाणा के कृषि मंत्री ने कहा है कि कोई भी सभ्य व्यक्ति इसका समर्थन नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी नसीहत दी है। बता दें कि वह सोनीपत में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने आए थे।

संसद की सुरक्षा में चूक पर बोले कृषि मंत्री जेपी दलाल।- India TV Hindi Image Source : PTI संसद की सुरक्षा में चूक पर बोले कृषि मंत्री जेपी दलाल।

सोनीपत: जिले के गांव झिंझोली में आज किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस किसान सम्मेलन में हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल भी शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने संसद की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर अपनी बात रखी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भी घेराव किया। संसद की सुरक्षा में सेंध लगने के मामले पर बोलते हुए कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि देश की संसद में जो कुछ हुआ कोई भी सभ्य शख्स उसका समर्थन नहीं करेगा।

राहुल गांधी को दी नसीहत

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कृषि मंत्री जेपी दलाल ने नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गांव-गांव जाकर घूमें और देश की जनता के बारे में नीतियां बनाएं। विदेशी कंपनियों और टूल किट से प्रचार नहीं होगा। विदेशी ताकतों का सहारा लेकर और विदेशी मीडिया की सुर्खियों से काम नहीं चलेगा। आज देश में लोकतंत्र है कोई विदेशी देश पर राज नही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता के वोट से चुने गए नेता देश को चला रहे हैं।

मार्केट कमेटी की फास बढ़ोतरी पर बोले कृषि मंत्री

आगे मार्केट कमेटी की फीस में बढ़ोतरी को लेकर आढ़ती एसोसिएशन के विरोध पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि इस मामले में बैठकर चर्चा होगी और उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा। विधानसभा में साइबर ठगी के मामलों में इजाफा होने के मुद्दे पर जेपी दलाल ने कहा कि इस मामले में सरकार कड़े कदम उठा रही है। आज कल एआई व तकनीक से ठगी की जा रही है, इस पर रोकथाम लगाने का काम किया जा रहा है।

किसानों के मुद्दों पर की चर्चा

किसानों के मुद्दे पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि किसानों को जैविक खेती के लिए हरियाणा सरकार लगातार प्रोत्साहित कर रही है। देश में हरियाणा सरकार की नीतियां किसानों के लिए सबसे अच्छी रही हैं। किसानों के उत्थान के लिए हरियाणा सरकार हमेशा से आगे रही है और आगे भी इस पर कार्य किये जाते रहेंगे।

(सोनीपत से सन्नी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें

हरियाणा की सरकार ने किए 2 बड़े ऐलान, रेवाड़ी और जींद के लोगों की खुल जाएगी तकदीर!

संसद की सुरक्षा में सेंध: गिरफ्तार नीलम के समर्थन में किसान संगठन करेंगे प्रदर्शन, सरकार को दी वार्निंग