A
Hindi News हरियाणा कम नहीं हुईं एल्विश की मुश्किलें! मैक्सटर्न से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस करेगी कार्रवाई; बताई ये बड़ी वजह

कम नहीं हुईं एल्विश की मुश्किलें! मैक्सटर्न से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस करेगी कार्रवाई; बताई ये बड़ी वजह

बिग बॉश विनर एल्विश यादव की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार किया है तो वहीं अब गुरुग्राम पुलिस ने भी एल्विश पर कार्रवाई की बात कही है। गुरुग्राम पुलिस यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट मामले में एल्विश पर कार्रवाई करेगी।

मैक्सटर्न से मारपीट मामले में एल्विश के खिलाफ होगी कार्रवाई।- India TV Hindi Image Source : FILE मैक्सटर्न से मारपीट मामले में एल्विश के खिलाफ होगी कार्रवाई।

गुरुग्राम: हाल ही में गुरुग्राम के एक मॉल में यू-ट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस बिग बॉस विजेता एल्विश यादव का पेशी वारंट हासिल करेगी। गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पेशी वारंट पर लेने और गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जल्द ही गाजियाबाद अदालत में याचिका दायर करेगी। उन्होंने बताया कि हमले के समय जो लोग उसके साथ थे, उन सभी बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस गिरफ्तार करेगी। 

गिरफ्तार होने की नहीं दी जानकारी

सेक्टर-53 पुलिस थाने के अतिरिक्त थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि एल्विश को सोमवार को मारपीट मामले में पेश होने का नोटिस दिया गया। उन्होंने बताया कि भले ही उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एल्विश के अधिवक्ता द्वारा गुरुग्राम पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है। आठ मार्च को एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने कुछ साथियों के साथ सागर ठाकुर को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। एल्विश यादव को जांच में शामिल होने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने दो नोटिस जारी किए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुए। इस बीच एल्विश यादव ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि पूरी घटना सागर द्वारा पूर्व नियोजित थी। बाद में एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक और वीडियो साझा किया और माफी मांगी।

सांपों में मामले में हुई है गिरफ्तारी

बता दें कि फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है। ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब कोई ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल हो। कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब जेल अधिकारियों की ओर से खबर आई है कि एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी है। वहीं नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका था और जान पहचान थी। वह उनके संपर्क में था। 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

इलेक्टोरल बॉण्ड के बाद अब 'पीएम केयर्स फंड' की बारी! कांग्रेस ने पारदर्शिता पर उठाए सवाल; पूछे ये सवाल

भाजपा का ऐसा प्रत्याशी जिसके शरीर में है 'देवी का वास', खुद बताई ये वजह; देखें Video