A
Hindi News हरियाणा गुरुग्राम रेलवे स्टेशन के पास यात्रियों ने ओला कैब ड्राइवर को लूटा

गुरुग्राम रेलवे स्टेशन के पास यात्रियों ने ओला कैब ड्राइवर को लूटा

ओला कैब के ड्राइवर सचिन कुमार ने बताया कि उसके पास एक आईफोन था और उसके बटुए में 8,000 रुपये नकद, उसका ड्राइविंग लाइसेंस और क्रेडिट कार्ड था।

ola cab - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO यात्रियों ने ओला कैब ड्राइवर से उसका आईफोन और बटुआ छीना (प्रतिकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम: गुरुग्राम में शुक्रवार को तीन यात्रियों ने ओला के एक कैब ड्राइवर के साथ लूटपाट की। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने ड्राइवर से उसका आईफोन और बटुआ छीन लिया। कैब ड्राइवर सचिन कुमार द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, घटना सेक्टर 89-ए में तड़के करीब 2.45 बजे हुई। शिकायत में कहा गया है कि गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर एक यात्री को छोड़ने के बाद, कुमार को स्टेशन के पास से करीब ढाई बजे ओला ऐप पर एक बुकिंग मिली, जिसके बाद तीन लोग उसकी गाड़ी में सवार हो गए।

इसमें कहा गया है कि सेक्टर 89-ए में गंतव्य स्थान पहुंचने के बाद यात्रियों में से एक ने उसे किराया दिया, लेकिन जब कुमार ने शेष राशि वापस करने के लिए अपना बटुआ निकाला तो तीनों ने उस पर हमला किया और उसका फोन और बटुआ लेकर भाग गए। दिल्ली के सरिता विहार निवासी कुमार ने कहा कि उसके पास एक आईफोन था और उसके बटुए में 8,000 रुपये नकद, उसका ड्राइविंग लाइसेंस और क्रेडिट कार्ड था।

यह भी पढ़ें-

अधिकारियों ने बताया कि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ सेक्टर 10-ए थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई। उप-निरीक्षक सतबीर ने कहा, “हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।”