Sunday, May 05, 2024
Advertisement

हॉस्टल जा रही युवती पर बाइक सवार लोगों ने की फायरिंग, दागी 4 गोलियां; हो गई मौत

छात्रा शुक्रवार की शाम को अपने हॉस्टल की तरफ लौट रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे एक-एक कर चार गोलियां मारी। इससे चौक के पास भगदड़ मच गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 12, 2023 23:58 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड की राजधानी रांची में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। रांची के हरमू पटेल पार्क के पास शुक्रवार देर शाम दो लोगों ने एक कॉलेज छात्रा पर फायरिंग कर दी। छात्रा को तुरंत इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। छात्रा का नाम निवेदिता है। वह बिहार के नवादा की रहने वाली थी और रांची में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 

बताया गया कि छात्रा शुक्रवार की शाम को अपने हॉस्टल की तरफ लौट रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे एक-एक कर चार गोलियां मारी। इससे चौक के पास भगदड़ मच गई। सूचना पाकर अरगोड़ा थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आनन-फानन में घायल युवती को अस्पताल भेजा गया। हालांकि, डॉक्टरों ने निवेदिता को मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग को लेकर हुए विवाद में युवती की हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पत्नी की हत्या कर पुलिस कांस्टेबल फरार

वही, हैदराबाद में पारिवारिक विवाद को लेकर हुए झगड़े के बाद पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हैदराबाद के गौतमी नगर स्थित अपने आवास पर कांस्टेबल के. राजकुमार ने शुक्रवार को अपनी 40 वर्षीय पत्नी शोभा का पीछा कर चाकू से गला रेत दिया। पिता को रोकने की कोशिश में दंपती का 15 वर्षीय बड़ा बेटा स्वातिक घायल हो गया। स्वातिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या के बाद फरार हुए सिपाही की तलाश शुरू कर दी है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement