A
Hindi News हरियाणा कूरियर में छिपाकर अफीम भेजी जा रही थी ब्रिटेन, पंचकूला के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

कूरियर में छिपाकर अफीम भेजी जा रही थी ब्रिटेन, पंचकूला के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

पंचकूला निवासी एक शख्स कूरियर से अफीम ब्रिटेश भेजने की कोशिश कर रहा था। कूरियर फर्म के कर्मचारियों ने पार्सल की सामग्री को स्कैन करते समय पाया कि कुछ गड़बड़ है। इसके बाद पुलिस को सूचित किया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के पंचकूला का रहने वाला एक शख्स कूरियर के जरिए 1.2 किलोग्राम अफीम ब्रिटेश भेजने की कोशिश कर रहा था। मामले में गुरुग्राम पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अफीम को एक प्लास्टिक की ट्यूब, एक तेल की बोतल और एक प्लास्टिक की बोतल में छिपाकर रखा गया था। कूरियर फर्म के कर्मचारियों ने शुक्रवार को पार्सल की सामग्री को स्कैन करते समय पाया कि कुछ गड़बड़ है। इसके बाद पुलिस को सूचित किया।

संदिग्ध पार्सल के बारे में मिली थी सूचना

हरियाणा राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (HSNCB) की एक टीम ने पैकेट को अपने कब्जे में ले लिया, जिसे खोलने पर उसमें छिपाई गई अफीम बरामद हुई। सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) बिजेंद्र सिंह द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, उद्योग विहार इलाके की एक कूरियर कंपनी के सुरक्षा जांच अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को ब्यूरो को एक संदिग्ध पार्सल के बारे में सूचना दी थी। 

अलग-अलग चीजों में छिपाकर रखा गया था

शिकायत के मुताबिक, बरामद अफीम को अलग-अलग चीजों में छिपाकर रखा गया था। उद्योग विहार थाने के एसएचओ अनिल कुमार ने शनिवार को बताया कि शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि पार्सल भेजने वाले की पहचान पंचकूला निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई, जबकि इसे ब्रिटेन के स्मेथविक शहर के जसवीर सिंह को भेजा जा रहा था।