A
Hindi News हरियाणा 'महाघोटालों की बाप है AAP, भ्रष्टाचारी अब बचेंगे नहीं', संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद बोले अनिल विज

'महाघोटालों की बाप है AAP, भ्रष्टाचारी अब बचेंगे नहीं', संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद बोले अनिल विज

संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी पर जमकर हमलावर हैं। इसी क्रम में हरियाणा के गृह मंत्री ने आप को महाघोटालों वाली पार्टी करार दिया है।

अनिल विज - India TV Hindi Image Source : FILE अनिल विज

Sanjay Singh: ईडी के द्वारा आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद बवाल मचा हुआ है। जहां एकतरफ भारतीय जनता पार्टी के नेता इस कार्रवाई को सही बता रहे हैं तो वहीं विपक्ष के तमाम नेता इस कार्रवाई को गलत बता रहे हैं। विपक्ष के नेताओं का कहना है कि यह कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है और सरकार से सवाल पूछने वालों और उनकी नीतियों का विरोध करने वालों को चुप कराने का प्रयास है। वहीं इसी बीच हरियाणा सरकार में गृह मंत्री अनिल विज ने आप और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी महाघोतालों की बाप है। उन्होंने कहा, "महाघोटालों की बाप पार्टी आप के नेता अरविंद केजरीवाल को पता है कि उन्होंने क्या-क्या घोटाले कर रखे हैं। उन्हें पता है कि केंद्र सरकार किसी भी घोटालेबाज को छोड़ेगी नहीं।" उन्होंने कहा कि अब तो इन लोगों खुद ही बता देना चाहिये कि इन्होने क्या-क्या कर रखा है। इससे इनका भी समय बचेगा और हमारा भी समय बचेगा। 

आम आदमी पार्टी की असलियत आ रही सामने- बीजेपी 

वहीं इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अपने आप को कट्टर ईमानदार होने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी का किरदार अब तार-तार होकर जनता के सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि बहुत साफ है पैसे का लेन-देन और चुनावों में उसका प्रयोग और इससे भी बड़ी बात यह है कि साक्ष्य यह आए हैं कि शराब पॉलिसी में बदलाव इस आधार पर किया गया है और यह बदलाव नीतिगत है। इसका मतलब यह है कि पूरी पार्टी इसमें शामिल है। यह शराब का घोटाला तो इनके लिए ऐसा बनता जा रहा है कि इन्होंने ये पॉलिसी वापस की, और वापस लेने के बाद भी उसे डिफेंड कर रहे हैं और उसके बाद से ही ये दलदल में धंसते जा रहे हैं।

10 अक्टूबर तक की रिमांड पर हैं संजय सिंह 

बता दें कि आप सांसद संजय सिंह फिलहाल 10 अक्टूबर तक ईडी की रिमांड पर हैं। ईडी का दावा है कि संजय सिंह के सहयोगी सर्वेश मिश्रा को दो बार में दो करोड़ रुपये मिले। इसके साथ ही संजय सिंह के पीए विजय त्यागी को शराब घोटाले के आरोपी अमित अरोड़ा की कंपनी अरालियास हॉस्पिटैलिटी के बिजनेस में हिस्सेदारी दी गई थी। जानकारी के मुताबिक संजय सिंह की रिमांड मांगते समय ईडी ने सर्वेश के नाम का भी जिक्र किया था। ईडी सूत्रों के मुताबिक संजय सिंह के कहने पर ही सर्वेश मिश्रा को दो बार में दो करोड़ रुपये मिले।