A
Hindi News हरियाणा यमुनानगर: दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 2 की मौत, 5 घायल

यमुनानगर: दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 2 की मौत, 5 घायल

यमुनानगर में आज देर शाम एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 5 लोग घायल हो गए। दो ट्रकों की टक्कर के बाद आग लग गई।

Road Accident- India TV Hindi Image Source : फाइल यमुनानगर में सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

यमुनानगर:  जगाधरी पौंटा साहिब नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की टक्कर लगी आग में दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 4 से 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक गांव भीलपुरा के पास उस समय बड़ा हादसा हो गया जब आमने-सामने से रहे दो ट्रक आपस में टकरा गए। यह हादसा इतना जबरदस्त था की टक्कर लगते ही ट्रकों में आग लग गई। जिससे ट्रक में बैठे लोगों से दो की मौके पर ही मौत हो गई और लगभग 4 से 5 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है।

हादसे के वक्त घनघोर अंधेरा था

यमुनानगर के गांव भीलपुरा के पास जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त घनघोर अंधेरा छाया हुआ था। अंधरे में दो ट्रकों की आपस में टक्कर होते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस को जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली वह तुरंत मौके पर पहुंची। हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। करीब 4से 5 लोग गभीर रूप से घायल हो गए।  घायलों में दो लोगों की हालत काफी गंभीर थी। वहीं एक ट्रक जलकर बिलकुल खाक हो गया।

ओवरटेक करते वक्त हुई टक्कर

बताया जा रहा है कि जैसे ही एक ट्रक दूसरे ट्रोक को ओवरटेक करने लगा तो आगे से रहा दूसरा ट्रक हड़बड़हाट में अनियंत्रित हो गया और सामने से रहे रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर काफी जोरदार थी। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। जबतक घटनास्थल के आसपास के लोग पहुंचे तबतक ट्रक में आग लग चुकी थी। ट्रक में सवार कुछ लोगों ने कूदकर जान बचाने की कोशिश की तो उनको गहरी चोट लगी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गांव भीलपुरा के लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। वहीं जिन दो लोगों की मौत हुई है उनका भी पता नहीं चल पाया कि वो ट्रक चालक थे या ट्रक सवार। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- कुलवंत सिंह)