A
Hindi News भारत बिज़नेस Unitech-MD संजय चंद्रा को आर्थिक अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

Unitech-MD संजय चंद्रा को आर्थिक अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने रियल स्‍टेट कंपनी Unitech के मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) संजय चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने चंद्रा समेत दो लोगों

Sanjay Chandra- India TV Hindi Sanjay Chandra

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने रियल स्‍टेट कंपनी Unitech के मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) संजय चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने चंद्रा समेत दो लोगों को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया। आज दोनों को दिल्ली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दरअसल, घर खरीदारों ने कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्रोजेक्ट में घरों के पजेशन देने में असफल रहने के बाद Unitech और इसके अधिकारियों पर धोखा देने का आरोप लगाया। इस प्रोजेक्ट में निवेशकों को अप्रैल 2008 में ही फ्लैट्स आवंटित कर दिए जाने थे। लेकिन, कंपनी एग्रीमेंट के मुताबिक पजेशन देने में नाकाम रही।

चंद्रा पर एक प्रोजेक्ट का पैसा दूसरी कंपनी में निवेश करने और फिर वो पैसा विदेश भेजने का भी आरोप है।

संजय चंद्रा के साथ-साथ Unitech के चेयरमेन रमेश चंद्रा, MD अजय चंद्रा और डायरेक्टर मिनोती बाहरी को जनवरी 2016 में एक दिन के लिए जेल भी भेजा गया था। चारों को 11 जनवरी 2016 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। तब उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई थी, लेकिन सही समय पर रिलीज वारंट नहीं प्राप्‍त कर पाए थे।

Latest India News