A
Hindi News भारत गुड न्यूज़ कोरोना वायरस के खौफ के बीच आई अच्छी खबर, 100 मरीज हुए पूरी तरह से ठीक

कोरोना वायरस के खौफ के बीच आई अच्छी खबर, 100 मरीज हुए पूरी तरह से ठीक

देश में 100 लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

<p>Corona Virus</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Corona Virus

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने सरकार से लेकर आम लोगों के माथे पर बल ला दिए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार देश भर में 1071 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं 29 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी एक आंकड़ा ऐसा है तो सभी को राहत दे सकता है। देश में 100 लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। 

देश में कारोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र और केरल राज्य हैं। केरल में सर्वाधिक 194 मामले और महाराष्ट्र में 193 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना से ठीक होने में भी यही दो राज्य सबसे आगे हैं। कोरोना से ठीक होने वालों में महाराष्ट्र सबसे आगे है। यहां 25 लोग कोरोना से ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं केरल में भी 19 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं।

अन्य राज्यों की बात करें तो हरियाणा में 17 लोग अब तक कोरोना का सफलतापूर्वक इलाज करा चुके हैं। वहीं यूपी में 11 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। इसके अलावा दिल्ली में 6, कर्नाटक में 5, तमिलनाडु में 4, राजस्थान, लदाख में 3, उत्तराखंड में 2, आंध्र प्रदेश, गुजरात, पंजाब, तेलंगाना, जम्मू कश्मीर में 1—1 लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। 

Latest India News