A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा में एक और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित, कुल मामलों की संख्या बढ़कर हुई सात

गोवा में एक और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित, कुल मामलों की संख्या बढ़कर हुई सात

कंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बताया कि शुक्रवार तक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 2547 मामले पॉजिटिव हैं, जिसमें 2322 मामले सक्रिय और 163 रिकवर/डिस्चार्ज/माइग्रेटेड लोग शामिल हैं।

1 more Coronavirus case in Goa, count reaches 7- India TV Hindi 1 more Coronavirus case in Goa, count reaches 7

पणजी। गोवा में एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राज्य में कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर सात हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सेंट एस्टेवम गांव का यह शख्स हाल ही में विदेश से लौटा था। राणे ने कहा कि कोविड-19 के लक्षण नजर आने के बाद, वह गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल गया तथा जांच कराई। उसकी रिपोर्ट शुक्रवार देर रात आई जिसमें उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हई।

उन्होंने कहा कि मरीज को दक्षिणी गोवा के विशेष तौर पर निर्दिष्ट कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंत्री ने कहा कि यह राज्य में सातवां मामला है। पहले के छह में से पांच मरीजों ने विदेश में एक पोत पर काम किया था और वे बाद में गोवा लौट आए थे।

वहीं कंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्रालय ने बताया कि शुक्रवार तक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 2547 मामले पॉजिटिव हैं, जिसमें 2322 मामले सक्रिय और 163 रिकवर/डिस्‍चार्ज/माइग्रेटेड लोग शामिल हैं। देश में अभी तक इस संक्रमण से 62 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest India News