A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में सेना के अभियानों में 24 घंटों में 10 आतंकवादी मारे गए

कश्मीर में सेना के अभियानों में 24 घंटों में 10 आतंकवादी मारे गए

सेना ने आज कहा कि कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने के पाकिस्तान के प्रयासों को नाकाम करने के लिए चलाए जा रहे अभियानों का नतीजा मिला है और कल शाम से 10 आतंकवादी मारे गए हैं।

Army- India TV Hindi Image Source : PTI Army

जम्मू: सेना ने आज कहा कि कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने के पाकिस्तान के प्रयासों को नाकाम करने के लिए चलाए जा रहे अभियानों का नतीजा मिला है और कल शाम से 10 आतंकवादी मारे गए हैं। उत्तरी कमान के रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों के निरंतर अभियानों ने रमजान के पवित्र महीने से पहले राज्य में आतंकवाद फैलाने के पाकिस्तान और पाकिस्तान प्रायोजित एजेंटों के प्रयासों को नाकाम कर दिया है।  ये भी पढ़ें:J&K: सेना ने मुठभेड़ में हिज़्बुल कमांडर सबज़ार बट्ट सहित 6 आतंकियों को किया ढेर, पथराव के बाद इंटरनेट सेवा फिर बंद
 

उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटों में 10 सशस्त्र घुसपैठियों और आतंकवादियों का सफलतापूर्वक सफाया कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ के खिलाफ चल रहे अभियान में छह सशस्त्र घुसपैठियों का सफाया कर दिया गया। उन्होंने बताया कि आतंकवाद विरोधी एक अन्य अभियान में अब तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। यह अभियान दक्षिण कश्मीर के त्राल में स्थानीय सूत्रों से मिली विशिष्ट जानकारी पर आधारित था।

Latest India News