A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बॉर्डर पर फिर ड्रैगन की साजिश! भारतीय सीमा में एक नहीं 2 संदिग्ध चीनी हेलीकॉप्टर उड़ते दिखे

बॉर्डर पर फिर ड्रैगन की साजिश! भारतीय सीमा में एक नहीं 2 संदिग्ध चीनी हेलीकॉप्टर उड़ते दिखे

उत्तराखंड के चमोली जिले में बाराहोती से आगे कल भारत-चीन सीमा पर भारतीय आसमान में एक नहीं दो संदिग्ध चीनी हेलीकॉप्टर उड़ते दिखायी दिये थे।

chinese helicopter- India TV Hindi chinese helicopter

देहरादून: उत्तराखंड के चमोली जिले में बाराहोती से आगे कल भारत-चीन सीमा पर भारतीय आसमान में एक नहीं दो संदिग्ध चीनी हेलीकॉप्टर उड़ते दिखायी दिये थे।

इस संबंध में, चमोली के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी एक प्रेस नोट में कहा गया है कि कल चमोली जिले में बाराहोती से आगे भारत-चीन सीमा पर आसमान में दो हैलीकाप्टर तीन मिनट तक उड़ते दिखायी दिये।

ये भी पढ़ें

प्रेस नोट में कहा गया है कि हालांकि, किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक गतिविधियों की कोई सूचना नहीं है। इसमें हालांकि, यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि हेलीकॉप्टर कहां से आये थे, किस देश के थे और इनके भारतीय आकाश में घुसपैठ का उद्देश्य क्या था।

इस बारे में संपर्क करने पर चमोली की पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने इसे रणनीतिक मामला बताते हुए इसकी जांच में आये तथ्यों का खुलासा करने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि अन्तरराष्ट्रीय सीमा पर भारत तिब्बत सीमा पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों द्वारा लगाातार सतर्क दृष्टि रखी जाती है और अन्य दिनों की भांति सब सामान्य है।

Latest India News