A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गाजियाबाद: बैंक से निकलते ही व्यापारी से 20 लाख की लूट, कुछ दिनों में इस तरह की दूसरी घटना

गाजियाबाद: बैंक से निकलते ही व्यापारी से 20 लाख की लूट, कुछ दिनों में इस तरह की दूसरी घटना

 वैसे पिछले कुछ दिनों में पहली घटना नहीं है कुछ दिन पहले ही नोएडा के जीआईपी मॉल से चंद कदम आगे शाहदरा ड्रेन के पास बदमाशों ने कलेक्शन कंपनी के एजेंट से बीस लाख रुपये लूट लिए थे। 

<p>चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया है।

वैशाली: उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद शहर के वैशाली इलाके में बदमाशों ने एक व्यक्ति से 20 लाख रुपए लूट लिए। ये वारदात तब हुई जब एक डेयरी संचालक  बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था। तभी वहां से स्कूटी सवार बदमाशों ने डेयरी संचालक को घेर लिया। स्कूटी पर सवार दो बदमानशों में से एक ने डेयरी संचालक को बैंक से बाहर निकलते ही उनसे बैग लूट लिया लेकिन इस वारदात को अंजाम देने के दौरान एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया।

वहीं दूसरा बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर वहां से फरार हो गया। वैसे पिछले कुछ दिनों में पहली घटना नहीं है कुछ दिन पहले ही नोएडा के जीआईपी मॉल से चंद कदम आगे शाहदरा ड्रेन के पास बदमाशों ने कलेक्शन कंपनी के एजेंट से बीस लाख रुपये लूट लिए थे। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कलेक्शन एजेंट नोएडा के कई शोरूम से रुपये कलेक्ट कर उसे दिल्ली स्थित बैंक में जमा करने के लिए बाइक से जा रहे थे। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार दो युवकों को बिना नंबर की सफेद रंग की एक वैगन आर कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक गिर पड़े।

उसी दौरान पल्सर बाइक आकर रूकी और पल्सर से एक युवक उतरा और उसने सडक़ पर घायल पड़े एक युवक के हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। जब उसने विरोध किया तो उस पर तमंचा तान दिया और बैग लेकर पल्सर पर बैठ कर फरार हो गया। इन दो घटनाओं के बाद लोगों में डर का माहौल है हालांकि पुलिस ने विश्वास जताया है कि जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।
 

Latest India News