A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान में 24 घंटे बाद आए 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई 36

राजस्थान में 24 घंटे बाद आए 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई 36

राजस्थान में लॉकडाउन के बीच 24 घंटे बाद कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं। मंगलवार को कोई केस नहीं मिला था। आज जोधपुर से 1 और भीलवाड़ा से 3 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

राजस्थान में 24 घंटे बाद आए 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई 36- India TV Hindi राजस्थान में 24 घंटे बाद आए 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई 36

नई दिल्ली: राजस्थान में लॉकडाउन के बीच 24 घंटे बाद कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं। मंगलवार को कोई केस नहीं मिला था। आज जोधपुर से 1 और भिलवाड़ा से 3 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जोधपुर में कोरोना संदिग्ध का ट्रैवल हिस्ट्री है। वहीं भीलवाड़ा में 3 में से 2 मेडिकल स्टाफ हैं।

इससे पहले सोमवार को प्रतापगढ़ और जोधपुर में 2-2 पॉजिटिव केस मिले थे। जोधपुर के दोनों संक्रमित एक दिन पहले पॉजिटिव पाए गए युवक के रिश्तेदार हैं। अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 36 हो गए हैं। 

इस बीच, राज्य सरकार ने लॉकडाउन में गरीब परिवारों के लिए 2 हजार करोड़ रुपए का पैकेज जारी किया है। इसमें 1.41 करोड़ परिवारों को एक हजार रुपए की सहायता दी जाएगी। वहीं मुख्यमंत्री राहत कोष में अब तक 23 करोड़ रुपए एकत्रित हो चुके हैं।

राजस्थान में अब तक 36 केस सामने आए हैं। जिसमें भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 16 मामले मिले हैं। जयपुर में 8, झुंझुनूं में 4, जोधपुर में 4, प्रतापगढ़ में 2 और पाली व सीकर में एक-एक संक्रमित मिला है।

Latest India News