A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू में अतिक्रमण विरोधी अभियान में छह पुलिसकर्मी सहित 11 घायल

जम्मू में अतिक्रमण विरोधी अभियान में छह पुलिसकर्मी सहित 11 घायल

जम्मू शहर में शनिवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान जम्मू विकास प्राधिकरण (जेडीए) और पुलिस की एक संयुक्त टीम पर भीड़ ने पथराव किया जिसमें छह पुलिसकर्मी सहित कम से कम 11 लोग घायल हो गये। 

Jammu violence- India TV Hindi Image Source : PTI Jammu violence

जम्मू: जम्मू शहर में शनिवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान जम्मू विकास प्राधिकरण (जेडीए) और पुलिस की एक संयुक्त टीम पर भीड़ ने पथराव किया जिसमें छह पुलिसकर्मी सहित कम से कम 11 लोग घायल हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के बेली-चरना निक्की तवी क्षेत्र में अभियान के दौरान एक थाना प्रभारी और जेडीए के शीर्ष अधिकारी भी घायल हो गये। 

उन्होंने बताया कि जैसे ही टीम ने कार्रवाई शुरू की अतिक्रमण वाली जमीन पर अपना घर बनाने वाली भीड़ इलाके में जमा हो गयी और उनकी जेडीए अधिकारियों और पुलिस के साथ झड़प हो गयी। भीड में गुर्जर और कश्मीरियों की संख्या अधिक थी। उन्होंने बताया कि भीड़ ने पथराव किया। इस घटना में 11 से अधिक लोग घायल हो गए और चार वाहनों को नुकसान पहुंचा। 

उन्होंने बताया कि घायलों में बख्शीनगर के थाना प्रभारी नरेश कुमार, एक फोटो पत्रकार और जेडीए के वरिष्ठ अधिकारी शामिल है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Latest India News