A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बर्थडे पार्टी में युवक की मौत, पुलिस ने बताया आकाशीय बिजली कारण

बर्थडे पार्टी में युवक की मौत, पुलिस ने बताया आकाशीय बिजली कारण

गाजियाबाद: गाजियाबाद में बर्थडे पार्टी कर रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत ाकाशीय बिजली के कारण हुई है जबकि जबकि परिवार वालों का कहना

Rishabh- India TV Hindi Rishabh

गाजियाबाद: गाजियाबाद में बर्थडे पार्टी कर रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत ाकाशीय बिजली के कारण हुई है जबकि  जबकि परिवार वालों का कहना है कि उसके शरीर पर किसी प्रकार के जलने के निशान नही हैं। शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया हैं और इस मामले की जाँच कर रही हैं।

ऋषभ नाम का युवक अपने दोस्त नईम , भोलू और प्रिंस के साथ मधुबन बापूधाम में बने फ्लैट्स में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहा था। पार्टी के दौरान अचानक ऋषभ  का फ़ोन आया वो छत पर बात करने के लिए पंहुचा ही था कि अचानक जोरदार आकाशीय बिजली कडकी और ऋषभ  निचे गिर गया उसके साथ ही उसका दोस्त  नईम  भी बेहोश हो गया। दोनों को पास के ही सर्वोदय अस्पताल लाया गया जहा ऋषभ  को डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया जबकि नईम का उसी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

परिजनों को इसकी जानकारी तब लगी जब ऋषभ के दोस्त शव को लेकर उसके घर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस कण्ट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा करा पोस्टमॉर्टेम को भेज दिया है।

हालाकि मृतक के दोस्तों और स्थानीय लोगो का यही कहना हैं की मौत आकाशीय बिजली से हुई है लेकिन परिवार के सदस्य इस दलील को मानने से इनकार कर रहे हैं। मृतक की बहन का कहना है कि शरीर पर कोई चोट के निशान नही हैं और उसकी हत्या की गयी हैं।

Latest India News