A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुख्य सचिव की मेडिकल रिपोर्ट को आप सांसद संजय सिंह ने बताया फर्जी

मुख्य सचिव की मेडिकल रिपोर्ट को आप सांसद संजय सिंह ने बताया फर्जी

बुधवार को सामने आई मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई थी कि अंशु प्रकाश के दोनों के पीछे सूजन है साथ ही उनके होठों पर चोट के निशान भी है।

आम आदमी पार्टी की तरफ...- India TV Hindi आम आदमी पार्टी की तरफ से मीडिया से बात करते आप नेता संजय सिंह।

दिल्ली के मुख्य सचिव की मेडिकल रिपोर्ट पर आम आदमी पार्टी ने गुरूवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। आप पार्टी की तरफ से संजय सिंह ने मीडिया से बात की। संजय सिंह ने मेडिकल रिपोर्ट को फर्जी बताते हुए कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में रात 12 बजे के बाद चोटें लगने की बातें कही गई है जबकि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश रात 11.30 पर ही सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से निकल गए थे। उन्होंने इस मेडिकल रिपोर्ट को आनन-फानन में बनाई गई बताया। इससे पहले दिल्ली सरकार के इन्फॉर्मेशन एंड पब्लिक रिलेशन के सचिव जयदेव सारंगी ने इंडिया टीवी से कहा है कि केजरीवाल के घर में जो कुछ हुआ उसके पीछे वजह राशन को लेकर झगड़ा नहीं है। झगड़े की वजह एक झूठा विज्ञापन है। सारंगी के इस बयान को सिरे से नकारते हुए संजय सिंह ने उन्हें ही भ्रष्ट बता दिया। संजय सिंह ने कहा कि जिस तरह से इसे मारपीट की घटना बताया जा रहा है। मुख्य सचिव को बताना चाहिए कि ये घाव कैसे बनाए गए, ये चोटें कहां से आईं। 

सारंगी ने अपने बयान में कहा था कि केजरीवाल सरकार अफसरों पर दबाव बना रही थी कि वो दिल्ली सरकार का एक ऐसा विज्ञापन पास करें जिसमें ये दावा किया गया था कि दिल्ली में 80 पर्सेंट करप्शन कम हुआ है लेकिन अफसर इसके लिए तैयार नहीं थे। अफसरों ने विजिलेंस और दूसरे विभागों से बात किया था तो ये खुलासा हुआ है कि करप्शन कम होने का दावा झूठा है। इसी विज्ञापन को जबरदस्ती पास कराने को लेकर विधायकों ने चीफ सेक्रेटरी से मारपीट की।

Latest India News