A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आप पर भ्रष्‍टाचार के छींटे, मंत्री आसिम अहमद खान बर्खास्त

आप पर भ्रष्‍टाचार के छींटे, मंत्री आसिम अहमद खान बर्खास्त

नई दिल्ली: आप नेता और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए खाद़य आपूर्ति मंत्री आसिम अहमद खान को पद से हटा दिया है। मंत्री आसिम अहमद खान पर भ्रष्‍टाचार

आप पर भ्रष्‍टाचार के...- India TV Hindi आप पर भ्रष्‍टाचार के छींटे, मंत्री आसिम अहमद बर्खास्त

नई दिल्ली: आप नेता और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए खाद़य आपूर्ति मंत्री आसिम अहमद खान को पद से हटा दिया है। मंत्री आसिम अहमद खान पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगे है जिसके बाद दिल्‍ली के सीएम अरंविद केजरीवाल ने यह कदम उठाया है।

सीबीआई जांच की सिफारिश

अरविंद केजरीवाल ने पूरे मामला संज्ञान में आने के बाद न केवल मंत्री आसिम अहमद खान को पद से हटाने के साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए सीबीआई जांच की सिफारिश भी कर दी है। उन्‍होंने इस पूरे मामलें पर कड़ा रुख अपनाते हुए स्‍पष्‍ट किया है कि वो भ्रष्‍टाचार किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। गौरतलब है कि दिल्‍ली की आदमी सरकार भ्रष्‍टाचार के मुद़दे पर ही दिल्‍ली में सरकार बनाने में सफल रही है और आज उसी के एक मंत्री पर करप्‍शन का आरोप लगा है। करप्‍शन के आरोप लगने के बाद सीएम अरंविद केजरीवाल ने मंत्री को हटाने का कड़ा फैसला लिया है। केजरीवाल ने कहा कि चाहे वो ऑफिसर हो या मंत्री हो, आप सबूत लाकर दीजिए, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा, "मैंने और मनीष सिसौदिया ने ऑडियो क्लिप सुना और पहली नजर में यह गंभीर मामला लगा। हमें आसिम अहमद के खिलाफ भ्रष्टाचार की गंभीर शिकायत मिली थी, शिकायतकर्ता ने एक घंटे का ऑडियो क्लिप भेजा था। विधायक इमरान हुसैन अब दिल्ली कैबिनेट में खाद्य आपूर्ति मंत्री आसिम अहमद खान का स्थान लेंगे।"

Latest India News