A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अहमदाबाद में बस ने दो लोगों को कुचला, मौत

अहमदाबाद में बस ने दो लोगों को कुचला, मौत

एक अधिकारी ने बताया कि दोनों भाई नयन राम (27) और जयेश राम (24) की मोटरसाइकिल को बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) की एक बस ने उस समय टक्कर मारी जब वे शहर के पंजरापोल के पास बीआरटी लेन को पार करने की कोशिश कर रहे थे।

Accident- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर में पंजरापोल में गुरुवार को एक बस ने एक दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि दोनों भाई नयन राम (27) और जयेश राम (24) की मोटरसाइकिल को बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) की एक बस ने उस समय टक्कर मारी जब वे शहर के पंजरापोल के पास बीआरटी लेन को पार करने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि नयन एक निजी बैंक का कर्मचारी था। बैंक की शाखा दुर्घटनास्थल के करीब स्थित है। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया, ‘‘हम घटना के क्रम का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रहे हैं और फरार बस चालक की भी तलाश कर रहे हैं।’’

उन्होंने बताया कि एम डिवीजन यातायात पुलिस स्टेशन में बस चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शहर के महापौर बिजल पटेल ने कहा कि उन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News