A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: रीवा में दर्दनाक हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश: रीवा में दर्दनाक हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत

घायल यात्रियों के मुताबिक चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। इसी दौरान गुढ़ बाईपास पर नियंत्रण खो बैठने के चलते बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। 

Accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मध्य प्रदेश: रीवा में दर्दनाक हादसा

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से एक दर्दनाक खबर है। यहां एक सड़क दुर्घटना की वजह से नौ लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल रीवा के पास रीवा के पास गुढ़ में यात्रियों से भरी एक बस के ट्रक से भिड़ जाने के चलते यह भीषण हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि जबलपुर से रीवा जा रही इस बस में करीब 45 लोग सवार थे।

घायल यात्रियों के मुताबिक चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। इसी दौरान गुढ़ बाईपास पर नियंत्रण खो बैठने के चलते बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। जिस वजह से दुर्घटना में बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए  और ड्राइवर के अलावा बस में आगे की तरफ बैठे यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा, तीन महिलाएं और पांच पुरुष बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह यह हादसा गुरुवार की सुबह 6:00 से 6:30 के बीच हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही वहां पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया।

Image Source : India TVबस और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत

सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रीवा में हुए हादसे पर संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि रीवा से सीधी जा रही एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई। इस भीषण दुर्घटना में मृत सभी यात्रियों के परिवारो के प्रति मेरी शोक-संवेदनाएँ। इस दुर्घटना में घायल सभी यात्रियों का समुचित इलाज कराने के निर्देश। पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद के निर्देश।

Latest India News