A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स और मोबाइल छीनने वाला गिरफ्तार

PM मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स और मोबाइल छीनने वाला गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से पर्स और मोबाइल छीनने के मामले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है।

Damyanti Ben Modi- India TV Hindi Damyanti Ben Modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से पर्स और मोबाइल छीनने के मामले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पर्स और मोबाइल बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम नोनू है। पुलिस ने आरोपी नोनू को सोनीपत के बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया है। दरअसल, वारदात के बाद पुलिस ने दिल्ली में आरोपी की जानकारी जुटाकर उसके ठिकाने पर रेड की थी लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया।

शनिवार को हुई थी वारदात

बता दें कि शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने दमयंती बेन मोदी का पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया था। उनके पर्स में 50,000 रुपये नकद थे। प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी थी। दमयंती बेन के अमृतसर से सुबह दिल्ली पहुंचने पर यह घटना हुई थी। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह सात बजे जब वह ऑटो से उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स झपट लिया। इसमें उनका फोन, 50000 रुपये, कुछ कागजात और अन्य सामान था। यह घटना उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से कुछ किलोमीटर दूर हुई थी। 

पुलिस ने दमयंती बेन के बयान के आधार पर सिविल लाइंस थाने में धारा 356 (हमला या आपराधिक बल प्रयोग करके किसी व्यक्ति द्वारा ले जाई जाने वाली संपत्ति की चोरी का प्रयास) और 379 (चोरी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली और दो आरोपियों की पहचान की। अब पुलिल ने मामला में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। 

Latest India News