A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में फिर लागू होगा Odd-Even फॉर्मूला, तारीख का ऐलान आज

दिल्ली में फिर लागू होगा Odd-Even फॉर्मूला, तारीख का ऐलान आज

नई दिल्ली: दिल्ली में ऑड-इवन फॉर्मूले को आप सरकार एक बार फिर अमल में लाने की तैयारी में है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इस मुद्दे पर अहम बैठक की। दिल्ली के परिवहन मंत्री

delhi- India TV Hindi delhi

नई दिल्ली: दिल्ली में ऑड-इवन फॉर्मूले को आप सरकार एक बार फिर अमल में लाने की तैयारी में है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इस मुद्दे पर अहम बैठक की। दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने जानकारी दी है कि गुरुवार को ऑड-ईवन के अगले चरण पर फैसला लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी जनमत संग्रह की रिपोर्ट तैयार की जा रही है। बता दें कि केजरीवाल सरकार ने ऑड-ईवन फॉर्मूले को फिर से लागू करने के लिए जनता की राय मांगी थी। गुरुवार शाम 4 बजे सीएम केजरीवाल इस फॉर्मूले को लागू करने की तारीख का ऐलान करेंगे।

ऑड-इवन फॉर्मूले पर एक आम शख्‍स ने दे डाली रोचक नसीहत

ऑड-इवन फॉर्मूले पर खत्म हुए सार्वजनिक सलाह मशविरा कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के एक निवासी ने आप सरकार को सुझाव दिया कि जब इस योजना का दूसरा चरण लागू किया जाए तो दूल्हा और दुल्हन को लेकर जाने वाले वाहनों को इससे छूट दी जाए। अरविंद केजरीवाल सरकार ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में दो दिवसीय सार्वजनिक सलाह मशविरा कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें ऑड-इवन फॉर्मूले के दूसरे चरण पर जनता की राय मांगी गई।

पश्चिम विनोद नगर में एक कार्यक्रम में, एक निवासी सत्यदेव भंडारी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सलाह दी कि दिल्ली सरकार दूल्हा या दुल्हन को लेकर जाने वाले वाहनों को छूट दे। सत्यदेव के बेटे की उत्तराखंड की एक लड़की से जल्द शादी होने वाली है और इसी बात को ध्यान में रखकर उन्होंने यह सुझाव दिया।

Latest India News