A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बम की अफवाह के कारण Air India की जोधपुर-दिल्ली उड़ान में तीन घंटे की देरी

बम की अफवाह के कारण Air India की जोधपुर-दिल्ली उड़ान में तीन घंटे की देरी

एयर इंडिया की जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली की एक उड़ान में एक यात्री द्वारा बम होने की बात कहने के बाद आज उसकी रवानगी में करीब 3 घंटे की देरी हुई। यह बाद में अफवाह साबित हुई।

air india- India TV Hindi air india

जोधपुर: एयर इंडिया की जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली की एक उड़ान में एक यात्री द्वारा बम होने की बात कहने के बाद आज उसकी रवानगी में करीब 3 घंटे की देरी हुई। यह बाद में अफवाह साबित हुई।

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि उड़ान दोपहर करीब दो बजकर 55 मिनट पर रवाना होने वाली थी लेकिन विमान के एक कर्मचारी के साथ बहस के दौरान एक यात्री के बम का उल्लेख करने के बाद विमान में अफरा-तफरी मच गयी।

हवाईअड्डे के निदेशक जी के खरे ने कहा कि सुरक्षा अधिकारियों और एयर इंडिया कर्मचारियों ने तत्काल यात्रियों को विमान से उतारा और विमान की जांच की। अधिकारियों से हरी झंडी मिलने के बाद शाम करीब साढ़े छह बजे उड़ान रवाना हुई।

खरे के अनुसार हवाईअड्डे के कर्मचारियों ने पुलिस से यात्री की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस उपायुक्त पूर्व अमनदीप ने कहा कि यात्री की हवाईअड्डे पर कार्यरत एयर इंडिया के कर्मचारी से बहस हुई जिसके बाद बम की बात कही गयी।

डीसीपी ने कहा, यात्री को जयपुर में उतरना था लेकिन वह जोधपुर में ही उड़ान से उतरना चाहता था जिसकी विमान के कर्मचारी ने मंजूरी नहीं दी।

Latest India News