A
Hindi News भारत राष्ट्रीय करतारपुर पर पाकिस्तान की दिलचस्पी का छिपा एजेंडा आया सामने, पंजाब के CM ने दिया बड़ा बयान

करतारपुर पर पाकिस्तान की दिलचस्पी का छिपा एजेंडा आया सामने, पंजाब के CM ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान सरकार ने करतारपुर कॉरिडोर को लेकर तीन वीडियो साझा किए हैं। इसमें ऑपरेशन ब्लू स्टार से जुड़े तीन खालिस्तानी नेताओं से जुड़ा पोस्टर दिखाया गया है...

<p>Amarinder Singh</p>- India TV Hindi Amarinder Singh

नई दिल्ली: करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पाकिस्तान सरकार के आधिकारिक वीडियो में खालिस्तानी अलगाववादी जरनैल भिंडरावाले के दिखने पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं पहले दिन से ही आगाह कर रहा हूं कि इसके पीछे पाकिस्तान का एक छिपा हुआ एजेंडा है।

पाकिस्तान सरकार ने मंगलवार को करतारपुर कॉरिडोर को लेकर तीन वीडियो साझा किए हैं। इन वीडियो के साझा किए जाने के बाद से ही विवाद शुरू हो गया है क्योंकि इसमें ऑपरेशन ब्लू स्टार से जुड़े तीन खालिस्तानी नेताओं से जुड़ा पोस्टर दिखाया गया है।

वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं कि ‘मुसलमान मदीना से चार किलोमीटर दूर एक बॉर्डर पर खड़े हैं और मदीना जा नहीं सकते, लेकिन उनको मदीना जाने का मौका मिल जाए, जो उनको खुशी मिलेगी मैं आज वो खुशी आपकी शक्लों पर देख रहा हूं।’

गौरतलब है कि गुरु नानक देव की 550वीं जयंती पर इस कॉरिडोर की शुरुआत की गई है। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों को करतारपुर जाने का आग्रह किया है। ये कार्यक्रम सप्ताह भर तक चलेगा।

Latest India News