A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमित शाह पूर्ण रूप से स्वस्थ, जल्द एम्स से मिलेगी छुट्टी

अमित शाह पूर्ण रूप से स्वस्थ, जल्द एम्स से मिलेगी छुट्टी

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य अब बेहतर है।

'अस्पताल से ही कामकाज देख रहे हैं अमित शाह, बेहतर देखभाल के लिए रहेंगे AIIMS में भर्ती'- India TV Hindi Image Source : PTI 'अस्पताल से ही कामकाज देख रहे हैं अमित शाह, बेहतर देखभाल के लिए रहेंगे AIIMS में भर्ती'

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमित होने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है। एम्स प्रशासन ने शनिवार (29 अगस्त) को उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। एम्स प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह स्वस्थ हो गये हैं और जल्द ही उन्हें एम्स से छुट्टी दी जा सकती है। 

Image Source : INDIA TVAmit Shah health update news

बता दें कि, अमित शाह को कोरोना वायरस बीमारी के बाद की देखभाल के लिए दिल्ली स्थित एम्स में 18 अगस्त को भर्ती कराया गया था। एम्स ने एक बयान में कहा, 'केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था। वह स्वस्थ हो गये हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी दी जा सकती है।' शाह (55) ने दो अगस्त को ट्विटर पर कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है। उनका मेदांता अस्पताल में संक्रमण का इलाज चला था और संक्रमण मुक्त होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। एम्स द्वारा पहले जारी बयान के अनुसार छुट्टी मिलने के कुछ दिनों बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें 18 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, गृह मंत्रालय ने अपने एक बयान में बताया है कि अमित शाह अस्पताल से ही मंत्रालय का कामकाज देख रहे हैं। मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, "केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ठीक हैं और बेहतर देखभाल तथा आराम के लिए वह AIIMS में भर्ती रहेंगे। वह अस्पताल से ही मंत्रालय के कामकाज देख रहे हैं।" बता दें कि वह पिछले एक हफ्ते से भी ज्यादा वक्त से AIIMS में भर्ती हैं।

 

Latest India News