A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेपी नड्डा ने अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की

जेपी नड्डा ने अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। जेपी नड्डा ने ट्वीट कहा कि माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ।

JP Nadda amit shah- India TV Hindi Image Source : PTI JP Nadda

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। जेपी नड्डा ने ट्वीट कहा कि माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना संक्रमित पाए जाने पर खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शाम साढ़े 4 बजे भर्ती कराया गया है।

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।' बताया जा रहा है कि अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में अमित शाह शामिल नहीं होंगे।  

देश में रविवार (2 अगस्त) को एक दिन में कोरोना वायरस के एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है। आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 853 लोगों की मौत के बाद देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 37,364 तक पहुंच गई है। आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65.43 प्रतिशत है जबकि पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत हो गया है।

Latest India News